Video: सदगुरु ने बताया बादाम खाने का सही तरीका, आप कैसे करते हैं बादाम का सेवन? आज से बदल लीजिए अपना तरीका

Right Way To Eat Almonds: सदगुरु के इंस्टाग्राम पर लगभग 10 मिलियन फॉलोवर हैं और वे अपने चाहने वालों के लिए आध्यात्म और खाने पीने के सही तरीकों की जानकारी अक्सर शेयर करते रहते हैं.

Video: सदगुरु ने बताया बादाम खाने का सही तरीका, आप कैसे करते हैं बादाम का सेवन? आज से बदल लीजिए अपना तरीका

सदगुरु (Sadhguru) ने सोशल मीडिया पर बादाम (Almond) खाने के सही तरीके बारे में बताया है.

हर किसी का खाने-पीने का अपना अगल तरीका होता है, लेकिन जब कुछ चीजों को सही तरीके से खाने की बात आती है तो हम एक दूसरे को झांकने लगते हैं. बादाम (Almond) के साथ भी यही है. हालांकि बादाम खाने का सही तरीका पता करने के लिए गूगल जानकारी से भरा पड़ा है, लेकिन जब बात जब बात उन लोगों की आती है जिन्हें हम फैन हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं तो हमारी राय कुछ और हो जाती है. हर कोई आइडियल और पॉपुलर व्यक्ति के तौर तरीकों के बारे में जानना चाहता है, ताकि हम भी उन्हीं का अनुसरण कर सकें. इस बार ईशा फाउंडेशन के संस्थापक, सदगुरु, ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बादाम खाने के सही तरीके बारे में बताया है, जिनको हम में से कई लोग फॉलो करते हैं.

कमर और पेट की चर्बी ने बिगाड़ दिया है फिगर? पीना शुरू कर दीजिए ये 4 Summer Drink, Weight loss के लिए है रामबाण

सदगुरु के इंस्टाग्राम पर लगभग 10 मिलियन फॉलोवर हैं और वे अपने चाहने वालों के लिए आध्यात्म और खाने पीने के सही तरीकों की जानकारी अक्सर शेयर करते रहते हैं. इस बार सदगुरु ने एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्हें लिखा है, "बादाम खाने का सही तरीका."

सदगुरु वीडियों में कहते हैं, "बादाम खाने का सही तरीक है कि वे भीगे हुए हों और उनका छिलका निकाला गया हो, क्योंकि इस तरह के नट्स का खुद की रक्षा करने का अपना अलग मैकेनिस्म होता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप बादाम का सेवन कैसे करते हैं? बादाम का सेवन करने का सही तरीका क्या है, जानने के लिए यहां सद्गुरु की पोस्ट देखें: