रूबीना दिलैक खाने की शौकीन हैं और उनकी हालिया पोस्ट इस बात का सबूत है, देखें उन्होंने क्या खाया

रुबिना दिलैक ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ एक रेस्तरां में कोरियाई फूड के मजे लिए.

रूबीना दिलैक खाने की शौकीन हैं और उनकी हालिया पोस्ट इस बात का सबूत है, देखें उन्होंने क्या खाया

रुबिना दिलैक ने कोरियाई फूड के लिए मजे.

रूबीना दिलाइक की फूड डायरी खाने के शौकीनों के लिए एक तोहफे के रूप में काम करती है. ऐसा लगता है कि फेमस टेलीविजन एक्ट्रेस हाल ही में गैस्ट्रोनॉमिक एडवेंचर पर हैं. हाल ही में खाने की शौकीन बनने की बात मानते हुए, रूबीना ने इंस्टाग्राम पर कई कोरियाई डिशेज का आनंद लेते हुए एक वीडियो शेयर किया. उनके साथ उनके पति अभिनव शुक्ला और कुछ दोस्त भी थे. हमारा ध्यान खींचने वाली पहली डिश थी टेटोकबोक्की या उबले हुए चावल का केक था - जो कोरिया का एक पसंदीदा मसालेदार डिश है. रूबीना को सूपी रेमन और हरे रंग के डिमसम का आनंद लेते हुए भी देखा जा सकता है. वहां साथ में फ्रेश नीबू सोडा के गिलास भी थे - बढ़ते गर्मी में ये एक ताजगी देने वाला ड्रिंक था.

बता दें कि रूबीना और अभिनव दोनों ही खाने के शौकीन हैं. वो दोनों अक्सर ही अपनी फूड डायरी को शेयर करती रहती हैं. फिर वो चाहे सुबह का नाश्ता हो या पहाड़ी स्ट्रीट फूड के मजे लेना. कुछ समय पहले ही दोनों ने ट्रैवल के दौरान शानदार ब्रंच के मजे लिए. उन्होंने अपनी ब्रंच डेट के कैप्शन पर लिखा, "#ब्रंच और #ट्रैवल सीरियल बिजनेस हैं." पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

ये भी पढ़ें: रूबीना दिलैक ने कुछ खास अंदाज में सेलीब्रेट किया अपना 34वां जन्मदिन, जानिए किस चीज ने बनाया इसको सबसे अलग

अपने प्रेनगेंसी फेज में भी रूबीना ने शानदार खाने के मजे लिए. वो अक्सर अपनी फूड क्रेविंग को फैंस के साथ शेयर करती रहती थीं. प्रेगनेंसी के दौरान उनके चेहरे पर ग्लो साफ नजर आ रहा है. ऐसे में उनके फैंस जानना चाहते हैं कि इस दौरान रुबीना किस तरह की डाइट ले रही थीं. फैंस के लिए रुबीना ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने फेवरेट फूड की झलक दिखा रही थीं. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)