एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का Healthy Dessert देख आप भी करने लगेंगे ड्रूल, यहां देखें पोस्ट

Rakul Preet Singh: यह तिरामिसु बनोफी पाई कितनी स्वादिष्ट है, यह वीडियो जस्टिस नहीं करता है… मान लीजिए कि यह मेरी लाइफ की सबसे टेस्टी हेल्दी स्वीट है. मेरा मतलब है कि यह बॉटम ऑफ मई स्टमक है, ”रकुल प्रीत सिंह ने पोस्ट को कैप्शन दिया.

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का Healthy Dessert देख आप भी करने लगेंगे ड्रूल, यहां देखें पोस्ट

Rakul Preet Sing: रकुल प्रीत की इंस्टाग्राम स्टोरीज में देखें टेस्टी तिरामिसू.

खास बातें

  • रकुल प्रीत सिंह खाने की बड़ी शौकीन है.
  • रकुल प्रीत सिंह को मीठा खाना काफी पसंद है.
  • रकुल प्रीत सिंह अपनी डाइट का भी खास ख्याल रखती हैं.

Rakul Preet Sing: रकुल प्रीत सिंह की खाने की डायरी और उनके इल्डलेंस के लिए धन्यवाद है. एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट अपडेट के साथ हमें एक बार फिर से ड्रूल करने में कामयाब रही. अन्य खाने के शौकीनों की तरह रकुल ने भी अपने यूनिक अंदाज में चॉकलेट डे का लुत्फ उठाया. सभी चॉकलेट केक और आइसक्रीम को छोड़कर, उसने एक बनोफी पाई खा ली. हां, इसमें एक हेल्दी ट्विस्ट आया. उसने एक बाउल का एक वीडियो साझा किया जिसमें आधा खाया हुआ तिरामिसु बनोफी पाई था. सच कहूं तो, स्वीट ट्रीट की वेलवेटी क्रीमी टेक्स्चर ने हमें किसी अन्य की तरह लुभाया नहीं है. इसके अलावा, रकुल इसे "सबसे टेस्टी हेल्दी स्वीट" कहती हैं जो उन्होंने अपनी लाइफ में कभी भी खाई है.

“यह तिरामिसु बनोफी पाई कितनी स्वादिष्ट है, यह वीडियो जस्टिस नहीं करता है… मान लीजिए कि यह मेरी लाइफ की सबसे टेस्टी हेल्दी स्वीट है. मेरा मतलब है कि यह बॉटम ऑफ मई स्टमक है, ”रकुल प्रीत सिंह ने पोस्ट को कैप्शन दिया. उन्होंने पोषण विशेषज्ञ सिमरन बापू और उनके हेल्दी केक स्टोर को भी टैग किया और लिखा, "आप हमारे साथ ऐसा नहीं कर सकते." 

Twinkle Khanna ने हर मां के मॉर्निंग स्ट्रगल के बारे में शेयर किया Hilarious वीडियो

एक नज़र डालेंः

sdkcrsig

स्वादिष्ट लग रहा है, है ना? अगर रकुल प्रीत की इंस्टाग्राम स्टोरीज ने आपको कुछ टेस्टी तिरामिसू क्रेविंग के लिए छोड़ दिया है, तो हमने आपको कवर कर लिया है. यहां हम आपके लिए कुछ बेहतरीन तिरामिसु स्वीट की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें आप घर पर बना सकते हैं और आनंद ले सकते हैं. 

स्टारबक्स में कॉफी पीना पड़ा भारी, कपल को चुकाने पड़े लाखों रुपए, खाली हुआ बैंक अकाउंट

एक डिकेडेंट स्वीट में आपकी स्पिरिट को अपलिफ्ट करने की शक्ति होती है. रकुल प्रीत सिंह के लिए भी ऐसा ही लगता है. जबकि एक्ट्रेस पूरे वीक अपनी डाइट के प्रति ईमानदार रहती है, उसके वीकेंड में कुछ चीट मील होते हैं. वीक से पहले, उसने एक रेस्टोरेंट में मेल्ट होने वाली चॉकलेट बॉल स्वीट का आनंद लिया. जैसे ही चॉकलेट बॉल मेल्ट हुई, उसमें कारमेल और चॉकलेट सॉस के साथ कुछ वनीला आइसक्रीम के स्कूप के साथ टॉफ्ड एक ब्राउनी दिखाई दी. हमें प्लेट में कुछ स्ट्रॉबेरी और कटे हुए मेवे भी मिले. क्लिप को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "संडे डैमेज डन राइट." यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रकुल प्रीत सिंह की कुलिनरी स्टोरी की एक झलक पाने के लिए हम हमेशा एक्साइटेड रहते हैं, क्योंकि वे हेल्दी फूड और शानदार डिशेज का एक परफेक्ट बैलेंस हैं. क्या आपके लिए भी ऐसा ही है? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं.