Twinkle Khanna ने हर मां के मॉर्निंग स्ट्रगल के बारे में शेयर किया Hilarious वीडियो

Morning Struggle: ट्विंकल एक डिवोटेड मां और वाइफ भी हैं और कई महिलाओं के लिए इंस्पिरेशन का सोर्स हैं जो एक पूरी और बैलेंस लाइफ जीने की इच्छा रखती हैं.

Twinkle Khanna ने हर मां के मॉर्निंग स्ट्रगल के बारे में शेयर किया Hilarious वीडियो

Morning Struggle: छोटी क्लिप में, हम एक महिला को सुबह अपने लिए कॉफी बनाते हुए देख सकते हैं.

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना महिलाओं के लिए इंस्पिरेशन का सोर्स हैं.
  • ट्विंकल खन्ना खाने की बड़ी शौकीन है.
  • ट्विंकल खन्ना अक्सर मजेदार पोस्ट शेयर करती हैं.

Morning Struggle: अगर कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी है जिससे हम सोशल मीडिया पर सबसे अधिक रिलेट हो सकते हैं, तो वह ट्विंकल खन्ना हैं. अपनी स्वतंत्र सोच, वोकल पर्सनालिटी, बुद्धि और मजाकिया स्वाभाव के लिए जानी जाने वाली, वह अपनी बात रखने से नहीं डरती हैं और अक्सर दूसरों को गंभीर रूप से सोचने के लिए इंस्पायर करती हैं. ट्विंकल एक डिवोटेड मां और वाइफ भी हैं और कई महिलाओं के लिए इंस्पिरेशन का सोर्स हैं जो एक पूरी और बैलेंस लाइफ जीने की इच्छा रखती हैं. अगर आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि वह अक्सर माता-पिता के रूप में अपनी जर्नी से उदाहरण साझा करती रहती हैं. हाल ही में, उन्होंने एक मजेदार वीडियो साझा किया जिससे सभी माताएं निश्चित रूप से रिलेट हो सकेंगी! 

ट्विंकल खन्ना ने मजेदार वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया. वीडियो एक रीपोस्ट है और ओरिजनल 'राइटिंगविट्रोम' नामक एक इंस्टाग्राम पेज द्वारा साझा किया गया था. छोटी क्लिप में, हम एक महिला को सुबह अपने लिए कॉफी बनाते हुए देख सकते हैं. वीडियो में लिखा है, "मां शांति से अपनी कॉफी पीने के लिए एक्स्ट्रा जल्दी उठ जाती हैं और मुझे शांत कर देती हैं." एक बार जब वह अपनी कॉफी बना चुकी होती है, तो वह अपने बेटे को ठीक अपने सामने देखती है. "60 सेकंड बाद," वीडियो में टेक्स्ट ओवरले पढ़ा. ट्विंकल ने अपने फैंस से एक पोल सवाल भी पूछा कि "ऐसा कितनी बार होता है?" उन्होंने ऑप्शन को कभी नहीं, हर दिन और वीक में तीन बार दिया. यहां चेक करें पोस्ट: 

स्टारबक्स में कॉफी पीना पड़ा भारी, कपल को चुकाने पड़े लाखों रुपए, खाली हुआ बैंक अकाउंट

58dh6pio

रिलेटेबल लगता है, है ना? खैर, यह पहली बार नहीं है जब ट्विंकल ने कोई रिलेटेबल पोस्ट शेयर किया है. इससे पहले, उसने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो साझा किया, जिसमें हम उसे अपना रिएक्शन दिखाते हुए देख सकते हैं जब लोग उसे डिनर पार्टी में आने के लिए कहते हैं. देखने में तो वह बस सहमति में सिर हिला रही है, लेकिन अंदर ही अंदर वह जोर से 'नहीं' चिल्ला रही है! देर रात की डिनर पार्टी के लिए उसने जो लास्ट रिएक्शन दिया, वह एक सिंपल सिर हिला और अंगूठा है. "मैं क्या कर रही हूं," वीडियो का आखिरी कैप्शन पढ़ें. आप इसके बारे में यहां सब पढ़ सकते हैं. 

Viral Video: क्या हो अगर आपको अपना फेवरेट फूड महज 10 सेंकड में मिल जाए? बेंगलुरु के एक शख्स को ऑर्डर करने के बाद 10 सेकंड में मिला खाना...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप इस वीडियो के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आप इससे रिलेट हो पाए थे? नीचे कमेंट सेक्शन में अपने आइडिया हमारे साथ साझा करें.