स्टारबक्स में कॉफी पीना पड़ा भारी, कपल को चुकाने पड़े लाखों रुपए, खाली हुआ बैंक अकाउंट

हालात इतने खराब हो गए थे कि कपल को अपना फैमिली वेकेशन भी कैंसिल करना पड़ा था. उनको इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि 2 कॉफी के लिए उनसे लाखों रूपए चार्ज किए गए थे.

स्टारबक्स में कॉफी पीना पड़ा भारी, कपल को चुकाने पड़े लाखों रुपए, खाली हुआ बैंक अकाउंट

कॉफी को दुनियाभर में पसंद किया जाता है. यही वजह है कि आज के समय में स्पेशली कॉफी के लिए भी आपको कई दुकानें देखने को मिल जाएंगी. इन दुकानों में मिलने वाली कॉफी का प्राइज भी होश उड़ा देने वाला होता है, हालांकि इन सबके बावजूद भी लोग वहां की कॉफी पीना पसंद करते हैं. लेकिन आपने कभी ऐसी कॉफी पी है जिसकी कीमत लगभग 4 लाख हो? सुनकर हो गए ना हैरान, दरअसल ओक्लाहोमा के एक कपल ने दावा किया कि उनसे एक कॉफी ऑर्डर के लिए सामान्य से बहुत अधिक चार्ज लिया गया था. इस कपल ने एक लोकल स्टारबक्स ड्राइव-थ्रू में केवल दो कप कॉफी के लिए $4,000 (लगभग रु. 3,30,192) का भुगतान किया. आमतौर पर, उनका ऑर्डर लगभग $10 (लगभग 825 रुपये) का होता है.

WSMV4 की एक रिपोर्ट के अनुसार, जेसी और डीडी ओ'डेल को 7 जनवरी को $4,456.27 (लगभग 3,67,847 रुपये) का बिल चुकाना पड़ा था, लेकिन वो इस बात से बिल्कुल अंजान थे. उनको इस बात का पता तब लगा जब उनके कार्ड से उन्होंने दूसरी जगह पेमेंट करने की कोशिश की लेकिन पेमेंट नहीं हो पाया. 

इंटरनेट पर क्यों ट्रेंड हो रही है Butter Candle? यहां देखें कैसे बनाएं वायरल बटर कैंडल

जेसी ने खुलासा किया कि कॉफीहाउस के कस्टमर केयर को कई बार कॉल करने के बावजूद भी उन्हें अपना पैसा वापस नहीं मिला. जेसी ने कहा, "हमने उनकी (स्टारबक्स) कस्टनर केयर हेल्पलाइन से उस दिन शायद 30 से 40 बार कॉनटेक्ट किया, उन्होंने पैसे वापस करने की बात कही, लेकिन आज तक उन्हें किसी तरह का कोई भी पैसा वापस नहीं मिला. कपल ने इसकी रिपोर्ट तुलसा पुलिस स्टेशन में भी दर्ज कराई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालात इतने बिगड़ गए थे कि कुल को अपना फैमिली वेकेशन भी कैंसिल करने पर मजबूर होना पड़ा. वहीं एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इस बीच, स्टारबक्स ने इस पूरे इंसिडेंट को एक गलती बताया है और कपल को पैसे वापस करने की बात की है.