विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 01, 2023

रकुल प्रीत सिंह को नहीं पसंद है "डाइटिंग", जानिए बिना खाना छोड़े फिट रहने का सीक्रेट

रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आस्क मी एनीथिंग सेशन किया. जिसमें हमें उनकी हेल्दी लाइफस्टाइल और खान-पान की आदतों के बारे में पता लगा है.

Read Time: 3 mins
रकुल प्रीत सिंह को नहीं पसंद है "डाइटिंग", जानिए बिना खाना छोड़े फिट रहने का सीक्रेट
रकुल प्रीत हेल्दी लाइफस्टाइल फॉलो करती हैं.

रकुल प्रीत सिंह खाने की शौकीन है और इस बात का सबूत हमें अक्सर उनके सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है. लेकिन इन सबके बावजूद भी उनका खाने-पीने का शौक उनकी फिटनेस के रास्ते में नहीं आ पाता. अपने फैंस के लिए उन्होंने हाल ही में एक और इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने से आस्क मी एनीथिंग सेशन किया है. उनके फैंस उन्हें अच्छे तरीके से जानने का मौका देने के लिए, रकुल ने अपनी डाइट का खुलासा किया है. जब एक फैन ने रकुल से पूछा,"प्लीस हेल्दी और फिट रहने के लिए अपने मील के बारे में बताएं," एक्ट्रेस ने एक क्लिप शेयर करके इस सवाल का जवाब दिया है.

कच्चा दूध स्किन पर लाएगा गजब का निखार, जानें कैसे करना है इस्तेमाल

क्लिप की शुरुआत में रकुल प्रीत सिंह के कहा कि उनको "डाइट" शब्द से नफरत है क्योंकि उन्हें लगता है कि यह एक "डिप्रेसिंग शब्द" है. एक्ट्रेस ने तब ये खुलासा दिया कि वो अपने  "बैलेंस फूड" पर भरोसा करती हैं और यही उनकी लाइफस्टाइल का हिस्सा भी है.फिट रहने के लिए डाइटिंग के इस मिथ को पूरी तरह से झुठलाते हुए उन्होंने अपने फैंस से एक हेल्दी लाइफस्टाइल और बैलेंस फूड खाने की बात कही है. रकुल ने कहा, “मैं हमेशा से कहती रही हूं कि फिटनेस कभी भी सनक नहीं होती. आप अपना खाना कैसे खाते हैं, इसे भी एक रूटीन बना लें. वर्कआउट को भी एक रूटीन बनाएं.”

वजन को तेजी से करना है कम तो हर रोज पिएं ये ट्रिक, बाहर लटकती तोंद हो जाएगी छूमंतर

u40m51n

Photo Credit: Instagram/ @rakulpreet

रकुल प्रीत सिंह ने अपने डेली रूटीन के बारे में भी बताया. “मैं उठती हूं, कॉफी पीती हूं, फिर जिम जाती हूं. यही मेरी डेली रूटीन है.अगर मैं ऐसा नहीं करती तो मुझे ऐसा लगता है कि कुछ कमी रह गई है. ऐसी लाइफस्टाइल को आपको अपनाना चाहिए.” एक्ट्रेस ने अपने फैंस को उन फूड आइटम्स के बारे में भी बताया जिनसे उनको बचना चाहिए और जिन चीजों को अपनी डाइट में जरूर शामिल करना चाहिए.रकुल ने कहा,“बाकी बस अपने घर का खाना खाएं, दाल, रोटी और सब्जी खाएं. इसके अलावा जंक फूड और चीनी का सेवन बंद कर दें. सिर्फ एक चीज जिसे मैं नहीं खाती हूं वो है व्हाइट शुगर, जंक फूड और बिना डेयरी-बिना ग्लूटेन वाला भोजन.''

हनी चिली चिकन रेसिपी: Honey Chilli Chicken Recipe in Hindi

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कुछ स्पाइसी खाने का कर रहा है मन तो एक बार जरूर ट्राई करें तंदूरी चाट, फटाफट नोट करें रेसिपी
रकुल प्रीत सिंह को नहीं पसंद है "डाइटिंग", जानिए बिना खाना छोड़े फिट रहने का सीक्रेट
इन 3 समस्याओं को दूर करने में मददगार है केसर चाय, यहां जानें कैसे बनाएं
Next Article
इन 3 समस्याओं को दूर करने में मददगार है केसर चाय, यहां जानें कैसे बनाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;