फैशन और खाने से भरपूर था अमेरिका में प्रियंका चोपड़ा का दिवाली सेलिब्रेशन

हम प्रियंका चोपड़ा के सोशल मीडिया हैंडल को स्क्रॉल करना काफी पसंद करते हैं. अब आप पूछेंगे कि क्यों, इसका कारण यह कि वह हर समय कुछ यूनिक कंटेंट पोस्ट करती रहती है.

फैशन और खाने से भरपूर था अमेरिका में प्रियंका चोपड़ा का दिवाली सेलिब्रेशन

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा के सोशल मीडिया हैंडल को स्क्रॉल करना काफी पसंद करते हैं.
  • वह हर समय कुछ यूनिक कंटेंट पोस्ट करती रहती है.
  • वह हर संभव तरीके से खुद को भारतीय संस्कृति में जड़े रखती है.

हम प्रियंका चोपड़ा के सोशल मीडिया हैंडल को स्क्रॉल करना काफी पसंद करते हैं. अब आप पूछेंगे कि क्यों, इसका कारण यह कि वह हर समय कुछ यूनिक कंटेंट पोस्ट करती रहती है. अगर आप उनके इंस्टाग्राम पर स्क्रॉल करते हैं, तो 83.1 मिलियन फॉलोअर्स को जोड़े रखने के लिए यह ग्लोबल स्टार मनोरंजक पोस्ट और स्टोरिज शेयर करती हैं. हमने उन्हें अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट, फैमिली, पति निक जोनस के साथ उनके ट्रिप्स और वेकेशन की झलकियां शेयर करते हुए देखा है. लेकिन जिस चीज से हम सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, वह यह है कि वह हर संभव तरीके से खुद को भारतीय संस्कृति में जड़े रखती है. परांठे और आचार का मजा लेने से लेकर हर भारतीय त्योहार मनाने तक, प्रियंका भारत को अपने दिल के करीब रखने का मौका नहीं छोड़ती हैं. और वह इसकी झलकियां इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.

Masala Peanuts Recipe Video: वीडियो घर पर कैसे बनाएं नटक्रैकर
 

परंपरा को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने हाल ही में हमें एक झलक दी कि कैसे उन्होंने पति निक जोनस, मां मधु चोपड़ा और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ दिवाली मनाई. उन्होंने फोटो शेयरिंग ऐप पर एक कराउजल पोस्ट किया जिसमें फैमिली को एक साथ पोज़ देते हुए देख सकते है, दिवाली पूजा और बहुत कुछ करते हुए दिखाया गया है. लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी दीवाली की दावत के मेन्यू में उनका खाना. अनुमान लगा सकते हैं यह खाना पूरी तरह से एक देसी मील था.

वास्तव में, एक तस्वीर में, हम स्वादिष्ट ढोकला, पात्रा, बोंडा जैसी चीजें देख सकते थे, जिन्हें थ्री टायर डिजर्ट स्टैंड पर अरेंज किया गया था. एक अन्य तस्वीर में, हमें दिवाली फीस्ट के लिए टेबल सेटअप की एक झलक भी मिली. इसके अलावा सेंटर में मोमबत्तियों और फूलों के साथ एक थोड़ी सजावट थी. यहां देखेंः

ये तस्वीरें बहुत ही ग्लैमरस दिखती हैं, हमें अमेरिका में प्रियंका का दिवाली सेलिब्रेशन बेहद पसंद आया. आप इस बारे में क्या कहते हैं, अपने विचार नीचे कमेंट में शेयर करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घर पर झटपट बनाएं हेल्दी नो-फ्राई बेसन के पकौड़े-Recipe Inside