बेंगलुरु के एक व्यक्ति के मूंगफली बेचने के यूनिक तरीके से इंप्रेस हुआ इंटरनेट...

Peanuts Viral Video: इंटरनेट पर आए दिन कुछ न कुछ वेंडर द्वारा बेचने का वीडियो वायरल होता है. लेकिन हाल ही के एक वीडियो ने यूजर को इंप्रेस किया.

बेंगलुरु के एक व्यक्ति के मूंगफली बेचने के यूनिक तरीके से इंप्रेस हुआ इंटरनेट...

Peanuts Viral: मूंगफली बेचने का वायरल वीडियो.

सोचें आप एक प्रोडक्ट को खरीदने के लिए एक स्टोर में प्रवेश करते हैं और एक प्रोडक्ट और उसकी विशिष्टताओं को पेश करने की कोशिश कर रहे बिक्री कार्यकारी से घिर जाते हैं. बिल्कुल सामान्य व्यू, है ना? लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कोई स्ट्रीट वेंडर उसी व्यावसायिक स्किल के साथ अपना प्रोडक्ट बेच रहा है? आपने सही पढ़ा. हमने हाल ही में माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म 'X' पर एक पोस्ट देखी जिसमें सड़कों पर मूंगफली बेचने वाले एक व्यक्ति की तस्वीर थी.

लेकिन जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा वह वेंडर द्वारा अपने अस्थायी स्टॉल पर प्रदर्शित किए गए पोस्टर हैं. पहले पोस्टर में इंवेस्टर विज्ञापन परोपकारी वॉरेन बफे का एक उद्धरण है: "रूल 1: कभी भी कस्टमर न खोएं, रूल 2: रूल नंबर 1 को न भूलें." काफी दिलचस्प, है ना?

दूसरे पोस्टर में मूंगफली खाने के फायदों की एक लिस्ट दी गई है. इसमें मूंगफली में मौजूद विटामिन, खनिज और अन्य पोषक तत्वों के बारे में विस्तार से बताया गया है, जो उन्हें कोरोनरी रोगों को रोकने में जीवन रक्षक के रूप में पेश करते हैं. लिस्ट में शामिल है, "बचने के लिए जीवन रक्षक - कोरोनरी हृदय रोग."

ये भी पढ़ें- Bhai Dooj 2023: 14 या 15 नवंबर कब है भाई दूज? जानें सही डेट, शुभ मुहूर्त, कथा और चॉकलेट से बनी ये रेसिपी

इस डिस्प्ले से प्रभावित होकर, यूजर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "मेरा @पीकबेंगलुरु पल. प्रोडक्ट की विशेषताएं - लाभ. बिल्कुल सही फैब-इंग!!" एक नज़र डालें.

सैकड़ों लाइक और रीपोस्ट के साथ वीडियो को लगभग 2377 बार देखा गया



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)