विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 28, 2023

Airline Food: बिजनेस क्लास का टिकट बुक कर मांगा वीगन फूड तो खाने में मिला ये, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Banana For In -Flight Meal: बिजनेस क्लास में जर्नी कर रहे यात्री को खाने में मिला सिर्फ एक केला. वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप.

Read Time: 4 mins
Airline Food: बिजनेस क्लास का टिकट बुक कर मांगा वीगन फूड तो खाने में मिला ये, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
यात्रा के दौरान खाने में परोसा गया सिर्फ एक केला.

Banana For In -Flight Meal: सफर के दौरान खाने वाला खाने की बात ही कुछ और होती है. फिर चाहे वो ट्रेन में यात्रा के दौरान खाया जाने वाला खाना हो या फिर हवाई जहाज में मिलने वाला मील. अब जब बात यात्रा की आई है तो ऐसे में फ्लाइट से यात्रा करना आसान और सुविधाजनक माना जाता है. सबसे अच्छी बात यह होती है कि इसमें यात्रा करने से समय की बचत भी होती है. लेकिन बीते कुछ समय से एरलाइन में मिलने वाले खानों की रिपोर्टों ने लोगों को शॉक्ड कर दिया है. हाल ही में शेफ संजीव कपूर ने एयर इंडिया में मिलने वाले खाने से नाखुश नजर आए और ट्विटर पर उन्होने अपना गुस्सा निकाला ही था कि फिर से एक बार ऐसी ही एक खबर सामने आ रही है जिसमें एयर इंडिया के एक यात्री के खाने में कीड़ा निकलने की बात सामने आई है.तो वहीं बिजनेस क्लास में यात्रा कर रहे एक पैसेंजर को खाने में एक केला परोसा गया. एक के बाद एक ये सभी खबरें काफी हैरान कर देने वाली थीं.

दरअसल यह मामला जापान का है. कृष चारी (Kris Chari) नाम के एक पैसेंजर ने इंडोनेशिया से टोक्यो जाने वाली जापानी एयरलाइन में बिजनेस क्लास में टिकट बुक किया था. यह जर्नी 7 घंटे से भी ज्यादा की थी.  कुछ देर बाद ही यात्रियों को खाना मिलने लगा, जिसमें नॉनवेज खाने वाले पैसेंजर्स को खाने के लिए बहुत सी चीजें मिली, लेकिन जब बात वेज मेनू की आई तो वो हैरान रह गए उन्हें खाने में चॉपस्टिक के साथ एक केला परोस दिया गया.

Air India में परोसे गए खाने को लेकर जमकर बरसे शेफ Sanjeev Kapoor, एयरलाइन ने दिया जवाब, देखें Photos

फ्लायरटॉक फोरम पर इस घटना के बारे में बताते हुए क्रिस चारी ने कहा, "आज उड़ान भरने से पहले मेरी फ्लाइट अटेंडेंट ने मुझसे कंफर्म किया कि क्या मैंने वेज ( Vgml) खाना ऑर्डर किया था और जिसमें मेरे पूरे मील में सिर्फ एक केला था. पहले मुझे लगा कि ये एक जबरदस्त ऐपेटाइज़र था, लेकिन असल में यही पूरा मील था.

एयरलाइन मेनू में नॉन वेज फूड में स्नैक के तौर पर मोरक्कन शैली के बैंगन सलाद के साथ फ्राइड टूना, नारंगी साल्सा के साथ दो प्रकार के पनीर और एक बैगूएट शामिल था. लेकिन चेरी के लिए महज एक केला ही उनका खाना था. हालांकि इसके बावजूद भी उन्होंने अपनी मील को पूरी तरह से एंजव्याए किया.

कृष चारी ने यह भी बताया कि इसके बाद उनको लंच में जो खाना परोसा गया उसमें मसालेदार स्पेगेटी थी.उन्होंने आगे कहा कि इसके पहले भी "अन्य जेएल उड़ानों पर मेरे खाने का एक्सपीरियंस खराब ही था लेकिन इस बार की तरह कभी नहीं हुआ था कि उनको खाने में सिर्फ एक केला मिला हो."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Smoky पान से कैसे 12 साल की बच्ची के पेट में हुआ छेद? डॉक्टर से जानिए लिक्विड नाइट्रोजन कितनी खतरनाक
Airline Food: बिजनेस क्लास का टिकट बुक कर मांगा वीगन फूड तो खाने में मिला ये, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
रेगुलर डोसा से हटकर स्ट्रीट वेंडर ने बनाया गुलाब जामुन डोसा, यहां देखें वायरल वीडियो
Next Article
रेगुलर डोसा से हटकर स्ट्रीट वेंडर ने बनाया गुलाब जामुन डोसा, यहां देखें वायरल वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;