Masaba Gupta: मसाबा गुप्ता ने शेयर की हेल्दी मील की तस्वीर और टेक्स्ट में लिखा...

Masaba Gupta Healthy Meal: हाल ही में मसाबा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में चावल और सब्जियों से भरी प्लेट की तस्वीर पोस्ट की.

Masaba Gupta: मसाबा गुप्ता ने शेयर की हेल्दी मील की तस्वीर और टेक्स्ट में लिखा...

Masaba Gupta: मसाबा गुप्ता हेल्दी खाने की बड़ी शौकीन है.

खास बातें

  • मसाबा गुप्ता का हेल्दी खाने की शौकीन हैं.
  • मसाबा हेल्दी मील पोस्ट.
  • मसाला में पोस्ट में क्या लिखा.

मसाबा गुप्ता अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी हेल्दी प्रेक्टिस और खाने-पीने के एडवेंचर की झलकियां साझा करती रहती हैं. उनके पौष्टिक नाश्ते में चीले से लेकर स्वादिष्ट फेवरेट तक, उनके पोस्ट हमेशा रिलेटेबल और रियल होते हैं. उनके फैंस के लिए, देसी खाना के प्रति उनका प्यार कोई आश्चर्य की बात नहीं है. वह अक्सर देश भर के कई स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ़ उठाते हुए देखी जाती हैं. विश्व स्वास्थ्य दिवस 2024 पर, जो 7 अप्रैल को मनाया गया, मसाबा ने भारतीय फूड के प्रति अपने जुनून को व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. सोच रही थी कि उसे इसके बारे में क्या कहना है? नीचे जानिए.

ये भी पढ़ें: मटन रोल से लेकर मालपुआ तक, मुंबई के भिंडी बाजार में फराह खान की इफ्तार फूड देख मुंह में आ जाएगा पानी...

मसाबा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में चावल और सब्जियों से भरी प्लेट की तस्वीर पोस्ट की, जिसके किनारे कच्ची गाजर और खीरा है. चावल के ऊपर कुछ प्रकार की दाल या मिक्स सब्जी करी डाली गई थी. हम फूलगोभी, फ़्रेंच बीन्स और हरे पत्तेदार व्यंजन देख सकते हैं. मसाबा ने इस मील के पोर्शन के रूप में बीन स्प्राउट्स की सूखी डिश का भी स्वाद लिया. उन्होंने लिखा, "विश्व स्वास्थ्य दिवस की शुभकामनाएं - हम भाग्यशाली हैं कि भारतीय किचन वह जगह है जहां हम सभी के लिए स्वस्थ रहने की शुरुआत हो सकती है, अगर हमने अच्छा ऑप्शन चुना है." टेक्स्ट के बाद एक स्माइली इमोजी थी. नीचे दिए गए स्क्रीनग्रैब पर एक नज़र डालें.

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें: देखेंः फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के घर पर हुई पार्टी में गर्ल गैंग ने जमकर की मस्ती और उठाया इन डिशेज का लुत्फ

पौष्टिक मील तैयार करने के लिए मसाबा गुप्ता अक्सर क्लासिक भारतीय व्यंजनों को विदेशी मूल के फूड के साथ पेयर करती हैं. उदाहरण के लिए, उन्होंने एक बार गुआकामोल के साथ मूंग दाल चिल्ला का आनंद लेने के बारे में पोस्ट किया था. 

यदि आप मसाबा गुप्ता के खान-पान के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो हमने आपको कवर कर लिया है. कुछ समय पहले, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक एएमए सेशन किया था जिससे हमें उनकी कुछ आदतों और प्राथमिकताओं के बारे में जानकारी मिली. अपने फेवरेट स्नैक्स से लेकर रात के खाने तक, उनके पास अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर करने के लिए कई इनपुट थे.

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor Comfort Food: क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस करीना कपूर का कम्फर्ट फूड? यहां देखें एक्ट्रेस ने लिस्ट में क्या-क्या बताया...



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)