Kareena Kapoor Comfort Food: क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस करीना कपूर का कम्फर्ट फूड? यहां देखें एक्ट्रेस ने लिस्ट में क्या-क्या बताया...

Kareena Kapoor Comfort Food: हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए "आस्क मी एनीथिंग" सेशन को होस्ट कीया.

Kareena Kapoor Comfort Food: क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस करीना कपूर का कम्फर्ट फूड? यहां देखें एक्ट्रेस ने लिस्ट में क्या-क्या बताया...

Kareena Kapoor Foodie Moments: करीना कपूर खाने की बड़ी शौकीन हैं.

एक्ट्रेस करीना कपूर खाने की बहुत शौकीन हैं. अपनी क्रू को एक्टर कृति सेनन के साथ पिज्जा का आनंद लेने से लेकर फैमिली के साथ पौष्टिक नाश्ता करने तक, एक्ट्रेस हमेशा अपने सोशल मीडिया फैमिली के साथ अपने फूड रिलेटंड एडवेंचर को साझा करती है. शनिवार की एक अच्छी दोपहर को, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए "आस्क मी एनीथिंग" सेशन को होस्ट कीया. बेशक, फूड से संबंधित प्रश्न थे. एक फैंस ने करीना से अपने कम्फर्टिंग फूड के बारे में विवरण साझा करने के लिए कहा. प्रश्न में लिखा था, "आपका कम्फर्ट फूड क्या है?" बहुत ही भरोसेमंद तरीके से, स्टार ने उत्तर दिया, "बहुत लंबी लिस्ट है [लिस्ट बहुत लंबी है]." उन्होंने आगे कहा, "पिज्जा, खिचड़ी, कड़ी चावल, बिरयानी, चलता ही रहता है." बहुत अच्छी, करीना, बहुत अच्छी.

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें:कल लगेगा साल का पहला और सबसे लंबा सूर्य ग्रहण, धरती पर होगा कुछ देर के लिए अंधेरा, जानें सूतक काल का समय और ग्रहण के दौरान खाने-पीने से जुड़ी...

करीना की फ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने भी एक फूडी सवाल पूछा. मंगलवार को मलाइका ने करीना से लंच डेट के लिए पूछा. इस पर करीना ने लिखा, "यस वांट स्पेगेटी एग्लियो ई अलीओ."

Latest and Breaking News on NDTV

इतना ही नहीं, फिल्म प्रोड्यूसर जय शेखरमानी यह जांचना चाहते थे, "शैंपेन कहां है?" करीना ने अपने सिग्नेचर स्टाइल में कहा, "मेरे चिलर में आपका इंतजार कर रही हूं."

Latest and Breaking News on NDTV

जब किसी ने करीना से पूछा, "आज खाना क्या है?" एक्ट्रेस ने रिया कपूर के सौजन्य से एक पारसी स्प्रेड वाला वीडियो अपलोड किया. हम चिकन करी, भिंडी फ्राई, पारसी धनसाघ, पापड़, चावल और बहुत कुछ देख सकते हैं.
एक नज़र यहां डालेंः

Latest and Breaking News on NDTV



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)