मटन रोल से लेकर मालपुआ तक, मुंबई के भिंडी बाजार में फराह खान की इफ्तार फूड देख मुंह में आ जाएगा पानी...

Farah Khan Bhendi Bazaar: इस साल रमज़ान के दौरान एक्साइटेड लोगों में बॉलीवुड स्टार फराह खान भी शामिल हैं. उसने हाल ही में एक फेमस रेस्टोरेंट में अपनी स्वादिष्ट ट्रीट का प्रदर्शन करते हुए एक रील पोस्ट की.

मटन रोल से लेकर मालपुआ तक, मुंबई के भिंडी बाजार में फराह खान की इफ्तार फूड देख मुंह में आ जाएगा पानी...

Bhendi Bazaar: फराह खान ने भिंडी बाजर में खाईं ये डिशेज.

रमज़ान के महीने के दौरान, कई लोग कई इफ्तार व्यंजनों का स्वाद लेने के लिए मुंबई के भिंडी बाज़ार में आते हैं. इनमें से कई स्वादिष्ट व्यंजन और ड्रिंक केवल सीमित समय के लिए उपलब्ध हैं और खाने के शौकीन उनकी उपलब्धता का लाभ उठाना पसंद करते हैं. इस साल रमज़ान के दौरान एक्साइटेड लोगों में बॉलीवुड स्टार फराह खान भी शामिल हैं. उसने हाल ही में एरिया के एक फेमस रेस्टोरेंट में अपनी स्वादिष्ट ट्रीट का प्रदर्शन करते हुए एक रील पोस्ट की. फराह के साथ फैसल शेख भी उनकी आउटिंग पर शामिल हुए.

ये भी पढ़ें: सड़क पर ठेला लगाने वाली महिला से शख्स ने 2 हज़ार रुपये का खाना पैक करने के लिए कहा, तो जवाब सुन...

दोनों ने शब्बीर के तवक्कल में अपने खाने की शुरुआत बावड़ा नामक डिश से की, जिसमें लैंब का शोल्डर शामिल होता है. फैसल हमें बताते हैं कि इस डिश को बनाने में 12 घंटे लगते हैं, जबकि फराह मजाक में कहती हैं कि इसे खाने में 12 मिनट लगते हैं. इसके बाद, फराह खुद को और अपने पार्टनर को कुछ "दिमाग को झकझोर देने वाली" नल्ली निहारी सर्व करती है. इसके बाद बटर और कालीमिर्च के फ्लेवर वाला भेजा (ब्रेनी) तैयार किया जाता है. फराह ने "दिमाग खाना" (जिसका अर्थ है, "परेशान करना") की हिंदी अभिव्यक्ति के संदर्भ में, दिमाग खाने पर एक 'दिमागदार' वाक्य बनाया है.

इसके बाद, दोनों ने मटन रोल का स्वाद चखा. फराह खान फैसल की खाने की क्षमता से आश्चर्यचकित हैं. वह बताते हैं कि पहले वह काफी भूखे थे. अंत में, यह पेयर एक क्लासिक इफ्तार मिठाई के साथ अपना मील समाप्त करती है: एक स्वादिष्ट दिखने वाला मालपुआ. नीचे पूरी रील देखें:
 

फराह खान ने हमें पिछले साल भी भिंडी बाजार में अपने रमजान आउटिंग की एक झलक दी थी. उनके साथ उनके भाई साजिद खान और कुछ दोस्त भी शामिल थे. आश्चर्य है कि उन्होंने क्या खाया? पूरी कहानी यहां देखें.

ये भी पढ़ें: देखेंः फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के घर पर हुई पार्टी में गर्ल गैंग ने जमकर की मस्ती और उठाया इन डिशेज का लुत्फ



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)