देखेंः फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के घर पर हुई पार्टी में गर्ल गैंग ने जमकर की मस्ती और उठाया इन डिशेज का लुत्फ

Manish Malhotra Party: फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​अपने घर में एक पार्टी होस्ट की जिसमें सेलिब्रिटी और स्वादिष्ट फूड देख सकते हैं.

देखेंः फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के घर पर हुई पार्टी में गर्ल गैंग ने जमकर की मस्ती और उठाया इन डिशेज का लुत्फ

Manish Malhotra Party: फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने होस्ट की पार्टी.

खास बातें

  • फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के घर पर हुई पार्टी.
  • पार्टी में शामिल थी करीना और मलाइका समेत ये एक्ट्रेस.
  • पार्टी में इन व्यजनों से खींचा सबका ध्यान.

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की पार्टियां हमेशा सेलिब्रिटी से भरी होती हैं, जिनमें शानदार खाना भी शामिल होता है. डिजाइनर ने हाल ही में अपने घर पर एक मजेदार पार्टी होस्ट की और गेस्ट लिस्ट में कपूर सिस्टर - करीना और करिश्मा के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और नताशा पूनावाला भी शामिल थीं. सेलेब्स की इंस्टा स्टोरीज पर वायरल हो रही तस्वीरों से इसमें कोई शक नहीं रह गया है कि गर्ल गैंग ने डिजाइनर के यहां जमकर धमाल किया था. एक होस्ट के रूप में मनीष मल्होत्रा ​​ने अपने गेस्ट को घर में बनी बेहतरीन भारतीय थाली खिलाई. और गेस्ट फूड का आनंद लेना बंद नहीं कर सके. मलाइका अरोड़ा ने थाली की एक झलक साझा करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "बहुत स्वादिष्ट". इसमें कुछ देसी आइटम जैसे चावल का बाउल, दाल मखनी, जीरा आलू, एक गाजर और मटर की सब्जी, भिंडी फ्राइज़, पनीर  दिख रहा है. ग्रीन  साग, और रायता. बीच में एक सलाद का बाउल भी रखा गया था, लेकिन इन वेजिटेरियन डिशेज के साथ स्वादिष्ट चिकन करी का भी आनंद लिया जा सकता था और परांठे के साथ बहुत कुछ.

ये भी पढें: Kareena Kapoor Comfort Food: क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस करीना कपूर का कम्फर्ट फूड? यहां देखें एक्ट्रेस ने लिस्ट में क्या-क्या बताया...

करिश्मा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "फेव थाली" और एक "यम" एड किया.

कमेंट सेक्शन में हमें भारतीय थाली में अपना फेवरेट व्यंजन बताएं.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: New Delhi Television is a subsidiary of AMG Media Networks Limited, an Adani Group Company.)