निक जोनास ने स्प्रिंग रोल की जगह समोसे को बताया अपनी पसंद, यहां देखें वीडियो

हाल ही में एक वीडियो में, निक जोनास को समोसे और स्प्रिंग रोल में किसी एक चीज को चुनने के लिए कहा गया था. जिसमें उनकी च्वाइस औप बात करने का तरीका आपका दिल जीत लेगा.

निक जोनास ने स्प्रिंग रोल की जगह समोसे को बताया अपनी पसंद, यहां देखें वीडियो

निक जोनास को भारतीय चीजें बेहद पसंद हैं.

प्रिंयका चोपड़ा के पति सिंगर निक जोनास ने सभी देसी चीज़ों के लिए अपने प्यार से भारतीयों का दिल जीत लिया है. चाहे वह बॉलीवुड बीट्स पर डांस करना हो या इंडियन फेस्टिवल्स को सेलीब्रेट करना. इसके अलावा निक को एक और भारतीय चीज जो बेहद पसंद है वो है भारतीय खाना, ऐसा लगता है कि खाने के मामले में भी प्रियंका चोपड़ा ने उनको अपनी तरह ही बना डाला है! हाल ही में एक वीडियो में, निक जोनास को समोसे और स्प्रिंग रोल के अलावा कई और भी खाने के व्यंजनों को चुनने के लिए कहा गया था. जिस पर उनकी पसंद वास्तव में आपका दिल जीत लेगी.

आखिर नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना ने ढूंढ निकाला मैथ्स के इस सवाल का जवाब, ट्वीट की संतरे से भरी कार की तस्वीर

 यहां देखें वीडियो :

यह क्लिप बीबीसी एशियन नेटवर्क ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जो निकिता कांडा के साथ ब्रेकफास्ट नाम के एक पॉडकास्ट शो का हिस्सा थी. जिसमें निक जोनास के साथ 'दिस ऑर दैट' नाम का एक राउंड खेला गया. जिसमें पहला सवाल था, "चा या चाय," पहला सवाल था, जिसमें निक ने चाय को चुना था. इसके बाद उन्हें जलेबी और गुलाब जामुन में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया. उन्होंने कुछ देर सोचने के बाद जलेबी का नाम लिया. फिर, एंकर ने निक जोनास से दो फेमस स्नैक्स - समोसा और स्प्रिंग रोल के बीच एक को चुनने के लिए कहा. जोनास इस सवाल के जवाब के लिए पूरी तरह से तैयार थे और बिना देर किए उन्होंने समोसे को चुना.

निक जोनास का ये वीडियो इंस्टाग्राम रील्स पर वायरल हो गया, जिसे 3.6 मिलियन से अधिक व्यूज और 221k लाइक्स मिल चुके हैं. सैकड़ों भारतीय यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में इस पर अपने रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, "निक एक बार फिर गोरे लोगों के लिए भूरे लोगों को डेट करने की कोशिश कर रहे हैं." वही कुछ अन्य लोगों ने भी उनके भारतीय लहजे और जिस तरह से वो हिंदी में बात कर रहे थे इसकी काफी सराहना की. एक यूजर ने कहा, "जब वह चाय, जलेबी और समोसा कहते हैं तो यह काफी देसी लगता है. इसमें कोई भी अमेरिकी लहजा नहीं है."

मैंगो शाही टुकड़ा रेसिपी | Mango Shahi Tukda Recipe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com