मौनी रॉय की शादी के बाद की रस्मों में शामिल बंगाली भोजन की तस्वीरें देखें

मौनी रॉय इन दिनों अपने फैन्स और फॉलोअर्स के बीच काफी चर्चा में हैं. लोकप्रिय टेलीविजन एक्ट्रेस ने 27 जनवरी, 2022 को गोवा में अपने मंगेतर और दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधी.

मौनी रॉय की शादी के बाद की रस्मों में शामिल बंगाली भोजन की तस्वीरें देखें

खास बातें

  • पारंपरिक विवाह समारोहों में दोनों के परिवार सहित नजदीकी लोग शामिल थे.
  • उन्होंने हमें ईवेंट के दौरान अपने डेली मील की तस्वीरें भी शेयर की.
  • इसमें खिचड़ी की एक प्लेट से भाजा की शुरुआत हुई.

मौनी रॉय इन दिनों अपने फैन्स और फॉलोअर्स के बीच काफी चर्चा में हैं. लोकप्रिय टेलीविजन एक्ट्रेस ने 27 जनवरी, 2022 को गोवा में अपने मंगेतर और दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधी. इस पारंपरिक विवाह समारोहों में दोनों के परिवार सहित नजदीकी लोग शामिल थे - उन्होंने दक्षिण भारतीय और दूसरा बंगाली रीति-रिवाज के साथ विवाह किया. इस कार्यक्रम में कई सेलिब्रेटिज ने हिस्सा लिया, जिन्होंने मौनी रॉय-सूरज नांबियार की शादी की तस्वीरे शेयर की, जिन्होंने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी. इसके अलावा, न्यूलीवेड मौनी भी सक्रिय रूप से अपनी शादी के एल्बम से तस्वीरें शेयर करती रही हैं. बीच-बीच में, उन्होंने हमें ईवेंट के दौरान अपने डेली मील की तस्वीरें भी शेयर की - जिसमें ऐसे स्वादिष्ट व्यंजन से लेकर कम्फर्ट फूड तक शामिल था. ऐसा ही एक व्यंजन था एक पौष्टिक भोजन जिसे लगभग हर बंगाली कसम खाता है. क्या आप अनुमान लगा सकते हैं? इसमें खिचड़ी की एक प्लेट से भाजा (बंगाली स्टाइल बैंगन फ्राई) की शुरुआत हुई.

अपने वीकेंड को स्पेशल बनाने के लिए ट्राई करें चिली इडली की यह मजेदार रेसिपी

मौनी रॉय, जो भी एक बंगाली मूल की हैं, उन्हें कम्फर्टिंग खिचड़ी का मजा लेते हुए देखा गया और शादी के एक दिन बाद उन्होंने बैंगुन भाजा खाया. उन्होंने हमें मील की एक झलक दी और साथ में लिखा, “FAVVVVVVV”. यह मील यहीं समाप्त नहीं हुआ. इसके बाद एक कप हॉट चॉकलेट और मार्शमॉलो आया जो देखने में काफी मजेदार है. स्टोरीज पर एक नज़र डालें:

rl7mp278
m22p7k2o

यह खाना स्वादिष्ट लगता है, है ना? अगर आप भी खिचड़ी का मजा लेना चाहते हैं और मौनी रॉय की तरह भाजा खाना चाहते हैं, तो यहां हम आपके लिए रेसिपी लेकर आए हैं. बंगाली स्टाइल की खिचड़ी (खिचुरी) और भाजा बनाने की रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Gobi Kofta Curry: रेगुलर सब्जी खाकर हो गए हैं बोर तो ट्राई करें यह स्वादिष्ट गोभी कोफ्ता करी-Video Inside

अगर आप मौनी रॉय को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से जानते हैं कि उनकी फूड डायरी देखने लायक है. जब भी वह बाहर होती हैं तो वह स्वादिष्ट भोजन का लुत्फ उठाती रहती हैं. और हां, वह इंस्टाग्राम पर अपने 21.6 मिलियन फॉलोअर्स के साथ इसकी झलकियां शेयर करती हैं. इन स्वादिष्ट भोजन के अलावा, उन्होंने हमें अपने 'गृहप्रवेश' अनुष्ठान के दौरान जो स्वागत किया गया था, उस पर भी ध्यान दिया. यह एक स्वादिष्ट दिखने वाला केक था जिसके ऊपर स्ट्रॉबेरी लगी थी. उन्होंने साथ में लिखा, "मेरी तरफ से...आप सभी के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं." यहां चेक करें.

s698a8k8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें, नागिन-फेम मौनी रॉय को आखिरी बार फिल्म 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में देखा गया था, जिसका प्रीमियर 2020 में ZEE5 पर किया गया था. अगली बार अयान मुखर्जी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगी.