विज्ञापन
This Article is From Jun 12, 2023

मीरा कपूर वेकेशन मोड में जाकर कर रही हैं फुल मजे, फूड डायरी देख ड्रूूल करने लगे फैंस

मीरा कपूर इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन ट्रीट्स की कुछ क्लिप्स शेयर कर रही हैं, जहां पर उनकी फूड डायरी देख आपको भी हो जाएगा यकीन की वो फूड लवर हैं.

मीरा कपूर वेकेशन मोड में जाकर कर रही हैं फुल मजे, फूड डायरी देख ड्रूूल करने लगे फैंस
मीरा कपूर ने हमें हाल ही में अपने फैमिली वेकेशन की एक झलक दिखाई.

इस बात में कोई शक नहीं है कि मीरा कपूर को खाना बहुत पसंद है. इस बात का सबूत मीरा कपूर के इंस्टाग्राम पर देखने को मिलता है, वो अक्सर ही घर पर या फिर ट्रैवलिंग के दौरान अपनी फूड डायरी को फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. बता दें कि इन दिनों वो फैमिली वेकेशन पर हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी हॉलीडे फूड डायरी शेयर की है. उन्होंने टेस्टी खाने से भरी हुई एक टेबल को फोटो को शेयर किया हैं. जिसमें मीरा घर में खाने के सामान से भरी एक टेबल दिखा रही हैं. टेबल के ऊपर सोन पापड़ी, बिस्कुट, चिप्स, और काजू जैसे सूखे मेवों रखे हुए हैं वहीं टेबल के नीचे अलग-अलग टाइप की चॉकलेट्स रखी हैं. फोटो को शेयर करते हुए मीरा कपूर ने कैप्शन में लिखा, "फैमिली वेकेशन= पूलिंग इन ऑफ तुक (बड़ों और बच्चों)."

मीरा कपूर ले रही हैं गर्मियों के फुल मजे, खा रही हैं लीची, जानिए सेहत के लिए कितनी फायदेमंद

यहां देखें स्टोरी

ct6tpme

मीरा यही नहीं रूकी इसके बाद उन्होंने एक और फोटो शेयर की जिसमें मीरा कपूर अपनी हाई टी की एक झलक पेश कर रही हैं, जिसमें वो शाम को लगभग 7 बजे चाय के मजे ले रही हैं. फोटोज में हमने चाय, ब्रेड, पेस्ट्री, हम्मस और एक और डिप देखी. उन्होंने पूछा, "क्या यह शाम के 7 बजे की चाय है," और हैशटैग पर लिखा "कौन परवाह करता है" और "मै खाना बंद नहीं कर सकती."

मीरा कपूर ने ली इस जूसी समर ट्रीट के लिए मजे, क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं उन्होंने क्या खाया?

यहां देखें स्टोरी

npi02jfg

जैसा कि हमने पहले भी बताया कि, मीरा कपूर अक्सर अपनी फूड डायरी शेयर करती रहती हैं. कुछ महीने पहले मीरा गोवा गई थीं जहां पर उन्होंने वेजिटेरियन खाना खाया था. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा, "एडवेंचर  में एक गोवा एस्केप. एक कोंकण थाली."

खाने के लिए मीरा राजपूत कपूर का प्यार इंस्टाग्राम पर जगजाहिर है. वो हमेशा टेस्टी और हेल्दी खाना पसंद करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने वीकेंड ब्रंच की झलक दिखाई है. इस ब्रंच मील में एक टेस्टी ड्रिंक और एक टेस्टी सा दिखने वाला हलवा भी शामिल था. पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सेहतमंद रहना है तो जान लीजिए एक बार में कितनी रोटी खानी चाहिए, अनिरूद्ध महाराज ने बताया खाना खाने का सही तरीका
मीरा कपूर वेकेशन मोड में जाकर कर रही हैं फुल मजे, फूड डायरी देख ड्रूूल करने लगे फैंस
एयरपोर्ट पर महिला ने खाया अपना 'सूटकेस', वीडियो देख हैरान रह गए लोग, यहां देखें
Next Article
एयरपोर्ट पर महिला ने खाया अपना 'सूटकेस', वीडियो देख हैरान रह गए लोग, यहां देखें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com