Mira Kapoor: मीरा कपूर ने इस कश्मीरी डिश का उठाया लुत्फ, यहां देखें पोस्ट

Mira Kapoor: सर्दी आ गई है और सर्द हवा भी. हवा में झनझनाहट हमें अपने बिस्तर में कुछ गर्म और कम्फर्टिंग देने के लिए तैयार करती है. क्या आप सहमत नहीं हैं? और सर्दियों के मौसम का आनंद लेने का सबसे अच्छा तरीका मौसमी फलों और सब्जियों का उपयोग करके ट्रेडिशनल डिशेस तैयार करना है.

Mira Kapoor: मीरा कपूर ने इस कश्मीरी डिश का उठाया लुत्फ, यहां देखें पोस्ट

Mira Kapoor: मीरा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी खुशी की एक झलक साझा की.

खास बातें

  • हाक साग क्या है.
  • हाक साग एक ट्रेडिशनल कश्मीरी डिश है.
  • मीरा कपूर ने इस डिश के मजे लिए.

Mira Kapoor: सर्दी आ गई है और सर्द हवा भी. हवा में झनझनाहट हमें अपने बिस्तर में कुछ गर्म और कम्फर्टिंग देने के लिए तैयार करती है. क्या आप सहमत नहीं हैं? और सर्दियों के मौसम का आनंद लेने का सबसे अच्छा तरीका मौसमी फलों और सब्जियों का उपयोग करके ट्रेडिशनल डिशेस तैयार करना है. वे न केवल हमें अंदर से गर्म रखने में मदद करते हैं बल्कि, बेहद स्वस्थ भी होते हैं. जब सर्दियों के खास व्यंजन खाने की बात आती है तो मीरा कपूर निश्चित रूप से बाजी मार लेती हैं. अगर आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि वह एक हार्ड-कोर फूडी हैं. हाल ही में, उसने एक स्वादिष्ट सर्दियों के व्यंजन की एक झलक साझा की, जिसे उसने बिस्तर में खाया था, और इसने हमें भूखा छोड़ दिया है.

मीरा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी खुशी की एक झलक साझा की. कोई गेस कर सकता है कि उसने क्या खाया? यह क्लासिक हाक साग है. फोटो में हम मुंह में पानी लाने वाले हाक साग से भरा बाउल देख सकते हैं. "हाक साग इन बेड," स्टोरी में कैप्शन पढ़ें. उसने हैशटैग #winterdelight भी जोड़ा. आपको बता दें कि हाक साग एक ट्रेडिशनल कश्मीरी डिश है, जिसे कई प्रकार के सरसों के साग, सरसों के तेल, हींग और सूखी लाल मिर्च का उपयोग करके बनाया जाता है. उसकी स्टोरी पर यहां एक नज़र डालें:  

Lohri 2023: कब है लोहड़ी का पर्व? जानें तिथि, शुभ मुहूर्त, महत्व और रेसिपी

taskgpk8

स्वादिष्ट लग रहा है, है ना? अगर आप भी मीरा कपूर की स्टोरी देखकर कुछ साग खाने के लिए क्रेव रहे हैं, तो हम आपके लिए लेकर आए हैं. यहां हम आपके लिए कुछ बेहतरीन साग रेसिपी लेकर आए हैं जिनका आप सर्दियों के दौरान आनंद ले सकते हैं.

यह पहली बार नहीं है जब मीरा कपूर ने अपनी फूडी डायरी की झलक शेयर की है. इससे पहले उन्होंने अपने फॉलोअर्स के साथ वेकेशन का एक मजेदार एक्सपीरिएंस साझा किया था. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जब आपको एयरपोर्ट पर घर का बना, प्यार और विंटर गोभी-शलगम अचार ले जाने के लिए रोका जाता है." उन्होंने इसे आगे विस्तार से बताया, "आप जानते हैं कि आप पंजाबी हैं जितना इसे मिलता है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि मीरा कपूर आगे कौन से विंटर डिश को खाती हैं! सर्दी के मौसम में आपका पसंदीदा फूड क्या है? हमें नीचे कमेंट में बताएं.