विज्ञापन
Story ProgressBack

मसाबा गुप्ता ने मुंबई में अपने फूड एडवेंचर के साथ सबके मुंह में ला दिया पानी, देखिए उन्होंने क्या खाया

एक बार फिर से मसाबा ने अपने फूड एडवेंचर से हमारे मुंह में पानी ला दिया है. इस बार उनकी खाने की थाली में शामिल था हेल्दी और टेस्टी फूड. देखिए उन्होंने क्या खाया.

मसाबा गुप्ता ने मुंबई में अपने फूड एडवेंचर के साथ सबके मुंह में ला दिया पानी, देखिए उन्होंने क्या खाया

मसाबा गुप्ता की फूड डायरी इंटरनेट पर हमेशा लोगों को खुश करती रहती हैं. जल्द ही माँ बनने वाली मसाबा की फूड डायरी में हमेशा हेल्दी और टेस्टी खाना शामिल होता है. बता दें कि एक बार फिर फैशन डिज़ाइनर से एक्ट्रेस बनी मसाबा ने आपके मुंह में पानी लाने की तैयारी कर ली है. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा खाया जो अमूमन लोगों की फेवरेट फूड लिस्ट में पहले नंबर पर हो सकता है. खासतौर से उनके लिए जो टेस्टी के साथ हेल्दी खाना पसंद करते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो क्या खा रही हैं? वो है साउथ इंडियन फूड. मसाबा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर बेन्ने बॉम्बे में खाए गए खाने की फोटो पोस्ट कीं. पहली क्लिक में एक दूसरे के सामने रखी दो बांस की प्लेटें दिखाई देती हैं. एक प्लेट में दो अलग-अलग तरह की चटनी में डूबी हुई आधी खाई हुई फूली हुई पोडी इडली शामिल है.

दूसरे में नारियल की चटनी में भिगोए हुए कुरकुरे वड़े हैं. ऐसा फील होता है कि मसाबा ने कुछ पीने के लिए भी मंगवाया है, क्योंकि फोटो में उनकी प्लेट के बगल में एक फिल्टर कॉफी का गिलास और कटोरी रखी हुई है. फोटो को शेयर करते हुए मसाबा ने लिखा, "मेरे जीवन की सबसे अच्छी पोडी इडली और वड़ा दुनिया से बाहर है. बेन्ने बॉम्बे मुझे और मेरे बच्चे को खिलाने के लिए धन्यवाद. मैं तुमसे हमेशा प्यार करती हूँ और हफ़्ते में एक बार यहाँ आऊँगी!"

मसाबा गुप्ता ने इस गुजराती डिश को लेकर कही ये बात, यहां देखें पोस्ट

Latest and Breaking News on NDTV

मसाबा गुप्ता का साउथ इंडियन गैस्ट्रोनॉमिकल एडवेंचर यहीं खत्म नहीं होता. अगली इंस्टाग्राम स्टोरीज में, मसाबा ने एक कोलाज डाला, जिसमें रेस्टोरेंट के बोर्ड और उसकी ऑर्डरिंग मशीन की फोटो थी. कोलाज में नारियल की चटनी और एक मसालेदार चटनी के साथ पोडी डोसा की एक स्वादिष्ट प्लेट भी थी. फोटो के साथ, मसाबा ने लिखा, "बेन्ने बॉम्बे... बस शानदार. पोडी डोसा + वड़ा + आइस्ड हॉर्लिक्स + इडली लें, जो अभी मुंबई में साउथ इंडियन (खाने) के लिए सबसे अच्छी जगह है."

Latest and Breaking News on NDTV

मसाबा गुप्ता हमेशा से ही खाने के प्रति अपने प्यार के बारे में खुलकर बात करती रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक और फेवरेट फूड के बारे में बात की. दरअसल मसाबा ने अपनी सेहतमंद और मुंह में पानी लाने वाली रेसिपी की एक फोटो शेयर की है. एक गर्म पाव से शुरू करें और इसे हल्का टोस्ट करें. फिर, टोस्टेड पाव के ऊपर  गुआकामोल फैलाएं. आखिर में, गुआकामोल के ऊपर थाई मिर्च के साथ शहद लगाकर स्वाद बढ़ाएं. मसाबा 'नोमैड फूड प्रोजेक्ट' से हॉट हनी की सलाह देती हैं. पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सुबह उठकर खाली पेट पिएं इस खास चीज का पानी, बुढ़ापा भागेगा दूर, कुछ दिनों में दिखेगा असर 
मसाबा गुप्ता ने मुंबई में अपने फूड एडवेंचर के साथ सबके मुंह में ला दिया पानी, देखिए उन्होंने क्या खाया
दूध में चीनी की जगह इस चीज को मिलाकर पीने से मिलते हैं ये गजब के फायदे
Next Article
दूध में चीनी की जगह इस चीज को मिलाकर पीने से मिलते हैं ये गजब के फायदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;