विज्ञापन
Story ProgressBack

मसाबा गुप्ता ने इस गुजराती डिश को लेकर कही ये बात, यहां देखें पोस्ट

Dhokla And Aam Ras: मसाबा ने पॉपुलर गुजराती स्नैक ढोकला की तस्वीर के साथ टेक्स्ट में, कबूल किया कि ढोकला एक ऐसा व्यंजन है जिसे वह "हर दिन पूरे दिन" खा सकती हैं.

Read Time: 3 mins
मसाबा गुप्ता ने इस गुजराती डिश को लेकर कही ये बात, यहां देखें पोस्ट
Dhokla And Aam Ras: मसाबा ने पॉपुलर गुजराती स्नैक ढोकला की तस्वीर शेयर की.

एक्ट्रेस और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता अक्सर इंस्टाग्राम पर हमें हेल्दी फूड गोल से इंस्पायर करती हैं. सून-टू-बी मॉम मसाबा गुप्ता खाने की बहुत शौकीन है और उसका सोशल मीडिया इस स्टोरी को बहुत अच्छी तरह से बयान करता है. अब, मसाबा अपने लेटेस्ट फूडी पोस्ट के साथ वापस आ गई है. शुक्रवार को मसाबा गुप्ता ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने फूड की एक तस्वीर डाली. वह क्या टेस्ट ले रही थी? पॉपुलर गुजराती स्नैक ढोकला तस्वीर के साथ टेक्स्ट में, मसाबा ने कबूल किया कि ढोकला एक ऐसा व्यंजन है जिसे वह "हर दिन पूरे दिन" खा सकती हैं. तस्वीर में हम हरी चटनी और आम रस से भरी कटोरी के बगल में ढोकला की एक प्लेट रखी हुई देख सकते हैं. मसाबा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''मैं हर दिन पूरे दिन ढोकला खा सकती थी. (और आम रस भी)”

ये भी पढ़ें: आखिर पोहा को क्यों कहा सबसे खराब खाना, देखें वायरल पोस्ट जिसे मिले 748.7 हजार व्यूज

Latest and Breaking News on NDTV

हम आपके लिए और सबूत लेकर आए हैं कि मसाबा गुप्ता इस गर्मी में अपने फूड में आम का भरपूर उपयोग कर रही हैं. अभी कुछ दिन पहले, हमने मसाबा को "मैंगो स्टिकी राइस" खाते हुए देखा था. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस स्वीट के एक बड़े बाउल की तस्वीर डाली. तस्वीर में, हम चावल पर कटे हुए जूसी आम देख सकते हैं और उनके ऊपर भुने हुए तिल जैसे दिख रहे हैं. पहले से ही लार टपक रही है? तब तक प्रतीक्षा करें जब तक आप इस मुंह में पानी ला देने वाली डिश की तस्वीर न देख लें. पता चला कि मसाबा की फ्रेंड शेफ सीफा केचैयो ने उन्हें इस स्वीट डिश से सरप्राइज कर दिया. तस्वीर के साथ मसाबा ने लिखा, “शेफ सीफा केचैयो आपको लंबे समय से प्यार करती हूं. बेहतरीन मैंगो स्टिकी राइस के लिए धन्यवाद.” नज़र डालें

Latest and Breaking News on NDTV

मैंगो स्टिकी राइस एक क्लासिक थाई डेसर्ट है, जिसे खाओ नियो मा मुआंग के नाम से भी जाना जाता है. यह डिश नारियल के दूध से तैयार किया जाता है और कटे हुए आमों के साथ सर्व किया जाता है. तो आप किस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं? अभी इस आसान-मजेदार रेसिपी को आज़माएं.

इससे पहले, हमने मसाबा गुप्ता को संडे ब्रेकफास्ट में एक बड़े बाउल का आनंद लेते हुए देखा. निःसंदेह, इसमें सभी हेल्दी चीजें शामिल थीं. मसाबा ने जूसी पपीते के एक बड़े बाउल का आनंद लिया. तस्वीर से पता चलता है कि उन्होंने पपीते के ऊपर ब्राह्मी नमक छिड़क कर उसका टेस्ट लिया. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "ब्राह्मी नमक के साथ पपीता- अच्छी चीज."

Latest and Breaking News on NDTV

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इन 7 लोगों के लिए वरदान से कम नहीं है रात को सोने से पहले अजवाइन चाय का सेवन
मसाबा गुप्ता ने इस गुजराती डिश को लेकर कही ये बात, यहां देखें पोस्ट
हेल्दी और टेस्टी खाने की तलाश मे हैं तो एक बार जरूर ट्राई करें बिना ब्रेड वाला वायरल सैंडविच, शेफ पंकज भदौरिया ने शेयर की रेसिपी
Next Article
हेल्दी और टेस्टी खाने की तलाश मे हैं तो एक बार जरूर ट्राई करें बिना ब्रेड वाला वायरल सैंडविच, शेफ पंकज भदौरिया ने शेयर की रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;