विज्ञापन
Story ProgressBack

लखनऊ की गलियों में गरमा-गरम समोसे खाते दिखे मनोज बाजपेयी, वीडियो वायरल

मनोज ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी कार में बैठे हुए फोन पर बात कर रहे हैं और तीखी चटनी के साथ टेस्टी समोसे का आनंद ले रहे हैं.

Read Time: 3 mins
लखनऊ की गलियों में गरमा-गरम समोसे खाते दिखे मनोज बाजपेयी, वीडियो वायरल
समोसा देश भर में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्नैक्स है.

शाम की चाय हो या फिर कुछ टेस्टी और चटपटा खाने का मन तो इसके लिए समोसा बिल्कुल परफेक्ट होता है. यह एक फेमस स्ट्रीट फूड है जिसे लोग पसंद करते हैं. खट्टी-मीठी चटनी के साथ हो या फिर आलू और छोले की सब्जी के साथ सब अपनी पसंद के हिसाब से समोसे खाना पसंद करते हैं. बता दें कि समोसा लव से बॉलीवुड स्टार मनोज बाजपेयी भी अछूते नहीं रह गए हैं. दरअसल इन दिनों मनोज बाजपेयी लखनऊ में हैं जहां पर उन्होंने गर्मागर्म समोसे का आनंद लिया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

गर्मियों में आप भी हेल्दी खाने की तलाश मे हैं तो नीना गुप्ता की बताई ये रेसिपीज ट्राई कर सकते हैं

मनोज ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी कार में बैठे हुए फोन पर बात कर रहे हैं और तीखी चटनी के साथ टेस्टी समोसे का आनंद ले रहे हैं. इस दौरान एक क्रू मेंबर उनका वीडियो बनाता है और उनसे पूछता है कि वो क्या खा रहे हैं और कहां का है, तो वह जवाब देते हैं, "मैं समोसा खा रहा हूं और ये लखनऊ का है."

Latest and Breaking News on NDTV

मनोज ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, ''लखनऊ आइए, मुस्कुराइए, और समोसा खाइए. और हां, कल 'भैयाजी' देखने थिएटर जरूर जाइये.'' बता दें कि मनोज अपनी अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जिसके चलते वो लखनऊ पहुंचे थे.

अगर आप भी मनोज बाजपेयी को समोसा खाता देखकर आपके मुंह में भी पानी आ गया है तो आप घर पर भी ये टेस्टी समोसे बना सकते हैं. लेकिन आपको अपने समोसे के साथ थोड़ा इनोवेशन करना है तो ये रेसिपी बिल्कुल आपके लिए है. पोटली समोसा ट्रेडिशनल समोसा का एक वर्जन है जो भारत में उत्पन्न हुआ था. शब्द "पोटली" एक छोटी थैली या बैग को संदर्भित करता है, और पोटली समोसे के मामले में, फिलिंग को आटे से बने एक छोटे पाउच में लपेटा जाता है. वे अक्सर रेगुलर समोसे की तुलना में साइज में छोटे होते हैं और इन्हें स्नैक या ऐपेटाइज़र के रूप में परोसा जा सकता है. उन्हें कुछ हरी चटनी के साथ सर्व करें और आनंद लें! आश्चर्य है कि उन्हें कैसे बनाया जाए?  रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.


 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गर्मियों में करें इन 3 ड्रिंक्स का सेवन, तेजी से घटेगा वजन, सेहत भी रहेगी चंगी
लखनऊ की गलियों में गरमा-गरम समोसे खाते दिखे मनोज बाजपेयी, वीडियो वायरल
आम के साथ कभी भी भूलकर न खाएं ये 5 चीजें, पेट और स्किन दोनों के लिए जहर के समान
Next Article
आम के साथ कभी भी भूलकर न खाएं ये 5 चीजें, पेट और स्किन दोनों के लिए जहर के समान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;