मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर से अपने फैंस को ड्रूल करने पर कर दिया मजबूर, देखिए उनकी नाश्ते की प्लेट में क्या-क्या था?

मलाइका अरोड़ा ने अपने फैंस के साथ शेयर किया टेस्टी हेल्दी ब्रेकफास्ट. देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर से अपने फैंस को ड्रूल करने पर कर दिया मजबूर, देखिए उनकी नाश्ते की प्लेट में क्या-क्या था?

मलाइका अरोड़ा को अपने दिन की शुरुआत हेल्दी तरीके से करना पसंद है.

बॉलीवुड सनसनी मलाइका अरोड़ा का खाने के लिए उनका प्यार उनके डांस मूव्स की तरह ही फेमस है. चाहे वो कहीं बाहर जा रही हों या घर पर आराम कर रही हो, अच्छा खाना खाने से वो कभी भी पीछे नहीं हटती हैं. एक्ट्रेस टेस्ट और हेल्थ के बीच की थिन लाइन को भी समझती हैं और उनको पता है कि अपने स्वाद के साथ खुद की फिटनेस का ध्यान भी कैसे रखना है. उसकी फूड डायरी इस बात का सबूत देती हैं. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज से उन्होंने अपने लेटेस्ट फूड अपडेट में, उन्होंने एक प्लेट दिखाई जिसमें दो हिस्सों में कटा हुआ एक स्वादिष्ट एवोकैडो सैंडविच था, जो टोस्टेड मल्टीग्रेन ब्रेड से बना था. इसके अलावा, इसके साथ फ्रेश ब्लूबेरी और चेरी टमाटर के दो बाउल रखे गए थे. इसके साथ मलाइका ने कैप्शन दिया, “मेरे दिन की हेल्दी शुरुआत”.

ये भी पढ़ें: लटकती तोंद को करना है अंदर तो एक्सपर्ट से जानें क्या है नाश्ता करने का सही समय, इस वक्त खाने से तेजी से पिघलेगी जमा चर्बी

यहां देखें मलाइका अरोड़ा की स्टोरी:

Latest and Breaking News on NDTV

ये कोई पहली बार नही है इसके पहले भी मलाइका अरोड़ा ने अपने फूड अपडेट्स से अपने फैंस के मुंह में पानी ला दिया है. कुछ समय पहले ही मलाइका कोलकाता गई थीं. जहां उन्होंने कोलकाता शहर के खाने के मजे लिए. उन्होंने कुछ लोकल बंगाली खाने का स्वाद चखा. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, हमने उन्हें कुछ लोकल व्यंजनों का स्वाद लेते देखा. पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें. 

बता दें कि मलाइका कको घर का खाना भी बहुत पसंद है. उनका दिल घर के बने खाने के लिए मचलता रहता है. फिर वो चाहे चिकन बिरयानी हो या फिर अपने दोस्तों को खुश करना, मलाइका की पहली पसंद हमेशा घर का बना खाना ही रहेगा. ऐसे में उनके दोस्त ने उनको घर से बनी पिन्नी का सरप्राइज दे दिया है, उनके लिए यह सरप्राइज किसी सौगात से कम नहीं था. पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com