मलाइका अरोड़ा ने सेलिब्रेट किया बहन अमृता अरोड़ा का जन्मदिन, केक को देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

मलाइका अरोड़ा ने सेलिब्रेट किया बहन अमृता अरोड़ा का बर्थडे. बर्थडे केक पर टिकी सबकी नजर. आइए जानें इस केक को घर पर बनाने की आसान रेसिपी.

मलाइका अरोड़ा ने सेलिब्रेट किया बहन अमृता अरोड़ा का जन्मदिन, केक को देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

अमृता अरोड़ा के केक पर टिकी सबकी नजर.

खास बातें

  • अमृता अरोड़ा 31 जनवरी को सेलीब्रेट किया बर्थडे.
  • बर्थडे केक पर टिकी सबकी नजर.
  • घर पर बिना अवन के आसानी से बनाएं चीज केक.

मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने 31 जनवरी को अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. उनके बर्थडे सेलीब्रेशन के खास मौके पर उनके साथ उनके साथ मलाइका भी थी. बता दें कि मलाइका ने बहुत ही खास अंदाज में उनका बर्थडे सेलीब्रेट किया. मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें अमृता केक कट करते हुए नजर आ रही हैं और उनके साथ उनके दोनो बच्चे रेयान और अजान भी दिख रहे हैं. मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के बीच की बॉन्डिंग तो देखते ही बनती है. दोनों अक्सर ही एक साथ आउटिंग करते नजर आती हैं. वो दोनों बहने होने के साथ ही एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड भी है. बता दें कि अमृता के बर्थ डे करीना ने भी उनको खास अंदाज में विश किया. इस सेलीब्रेशन के बीच एक चीज जिस पर सभी का ध्यान गया वो थे अमृता के बर्थ डे केक. अमृता अरोड़ा के सामने दो केक रखे हुए हैं. एक है चीज केक और दूसरा क्रीम केक है जिस पर स्ट्राबेरी लगी हुई है. 

मलाइका अरोड़ा को वर्कआउट के लिया मिला नया पार्टनर, बताएं साथ एक्सरसाइज करने के फायदे

अमृता अरोड़ा के बर्थडे सेलीब्रेशन के लिए जो केक रखे हुए हैं उन्हें देखकर हमारे मुंह में पानी आ गया है. शायद ही कोई ऐसा हो जिसे केक देखकर उसको खाने का मन ना हो और जब वो दिखने में भी उतने ही खूबसूरत लग रहे हों. इन दिनों चीज केक काफी पसंद किया जा रहा है. यह बाकी केक के थोड़ा अलग है. अब हम आपको एक ऐसी बात बताएंगे जिसे सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे. बता दें कि यह डिलिशियस सा दिखने वाला केक आप खुद से घर पर बना सकते हैं. आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसे चीज केक बनाने की रेसिपी जिसे आप बिना अवन के आसानी से बना सकते हैं. 

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस हेल्दी डिटॉक्स ड्रिंक के साथ करती हैं अपने दिन की शुरूआत-Can You Guess

अब आप सोचेंगे कि केक है तो इसको बनाने में मेहनत भी खूब लगेगी, लेकिन यही है सरप्राइज आज जो हम आपके साथ चीज केक की रेसिपी शेयर करेंगे उसके लिए ना तो आपको अवन चाहिए और ना ही उसे बेक करना है. बहुत ही आसानी से ये केक आप आसानी से बना सकते हैं. तो चलिए आपको बताते हैं इन डीलीशियस केक की रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आप घर में हेल्दी केक बनाना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए होल व्हीट केक (Whole wheat cake Recipe) की आसान रेसिपी लेकर आएं हैं. जिसे आप आसानी से घर में बना सकते हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.