विज्ञापन
This Article is From Jan 25, 2023

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस हेल्दी डिटॉक्स ड्रिंक के साथ करती हैं अपने दिन की शुरूआत-Can You Guess

Malaika Morning Detox: अगर मलाइका अरोड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी ने आपको हमारी तरह एक हेल्दी नोट पर अपने दिन की शुरुआत करने के लिए इंस्पायर किया है, तो हमारे पास आपके लिए सही समाधान है.

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस हेल्दी डिटॉक्स ड्रिंक के साथ करती हैं अपने दिन की शुरूआत-Can You Guess
Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा का "मॉर्निंग डिटॉक्स".

Malaika Morning Detox: शोबिज की हलचल भरी दुनिया के बीच, कुछ ही सेलिब्रिटी हैं जो अपनी शर्तों पर अपनी लाइफ जीने की हिम्मत रखती हैं. और ऐसी ही एक सेलिब्रिटी हैं मलाइका अरोड़ा. उनके बोल्ड फैशन स्टेटमेंट, लाइफ, डिटरमिनेशन या हेल्दी खाने के प्रति दृढ़ संकल्प के साथ, हम बस पर्याप्त नहीं हो सकते हैं! अगर आप उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि मलाइका बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिटनेस उत्साही लोगों में से एक हैं और अक्सर अपनी फूड डायरी की झलकियां साझा करती हैं. हाल ही में, उन्होंने अपनी सुबह की शुरुआत कैसे की, इसकी एक झलक साझा करने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया और इसने हमें मेजर फिटनेस गोल दिए हैं! 

स्टोरी में, हम शहद के साथ मिक्स पानी का एक गिलास, सादे गर्म पानी का एक मग और एलोवेरा के जूस का एक और गिलास देख सकते हैं. गिलास के साथ एक छोटी कटोरी में आधा कटा हुआ नींबू भी रखा है. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेरा बार कैसा दिखता है, यह एक पार्टी है." मलाइका ने इसके साथ हैशटैग #morningdetox भी जोड़ा. उसकी पोस्ट यहां देखेंः 

Deepika Padukone: 'पठान' की थमाकेदार रिलीज़ पर दीपिका पादुकोण ने कैसे किया मुंह मीठा, देखें तस्वीर

vto75sd

अगर मलाइका अरोड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी ने आपको हमारी तरह एक हेल्दी नोट पर अपने दिन की शुरुआत करने के लिए इंस्पायर किया है, तो हमारे पास आपके लिए सही समाधान है. यहां हम आपके लिए डिटॉक्स ड्रिंक रेसिपी की एक लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें आप आसानी से घर पर बना सकते हैं. ये ड्रिंक उन लोगों के लिए परफेक्ट हैं जो वजन घटाने की जर्नी पर हैं. रेसिपीज के लिए यहां क्लिक करें. 

मैकडॉनल्डस में बैठकर खाने पर लगाया 10 हजार का जुर्माना, जानें क्या है पूरा मामला

खैर, यह पहली बार नहीं है कि बॉलीवुड दीवा ने हमें मेजर फिटनेस गोल दिए हैं. जबकि मलाइका गिल्ट इंल्डजेंस का सेवन करने से नहीं कतराती हैं, वह हेल्दी खाने की हिमायती हैं और घर के बने मील का सबसे अधिक आनंद लेती हैं. इससे पहले, वह एक पौष्टिक घर का बना महाराष्ट्रीयन मील का टेस्ट चखती हुई देखी गई थी जिसमें वरन भात, आलू और लोंचे शामिल थे. मलाइका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "वरन+भात+आलू+लोंचे=फूडगासम." उसने "यू मास्टरशेफ" भी लिखा और पोस्ट में अपनी फ्रेंड मल्लिका भट को टैग किया.  

Viral Video: शादी में परोसे छोले चावल के साथ मिक्स कर के ये सब्जी, खाने का अजीबोगरीब वर्जन वायरल

मलाइका अरोड़ा की सुबह की पोस्ट के बारे में आपने क्या सोचा? नीचे कमेंट सेक्शन में अपने विचार हमारे साथ साझा करें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
क्या आप भी करते हैं इस फल है सेवन, तो आज से ही कर दें बंद, इन लोगों के लिए है नुकसानदायक
एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस हेल्दी डिटॉक्स ड्रिंक के साथ करती हैं अपने दिन की शुरूआत-Can You Guess
आज क्या बनाऊं: व्रत में चाय के साथ पेयर करने के लिए बेस्ट है साबूदाना टोस्ट, नोट करें रेसिपी
Next Article
आज क्या बनाऊं: व्रत में चाय के साथ पेयर करने के लिए बेस्ट है साबूदाना टोस्ट, नोट करें रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com