KFC Themed Wedding: सिंगापुर के एक कपल ने की केएफसी थीम वाली शादी, यहां देखें मनमोह लेने वाली तस्वीरें

KFC Themed Wedding: खाना कुछ लोगों के लिए शौक से बढ़कर बहुत कुछ है. सिंगापुर के एक कपल ने हाल ही में केएफसी-थीम वाली शादी की.

KFC Themed Wedding: सिंगापुर के एक कपल ने की केएफसी थीम वाली शादी, यहां देखें मनमोह लेने वाली तस्वीरें

KFC Themed Wedding: सिंगापुर के एक कपल ने की केएफसी-थीम वाली शादी.

लोग यूनिक और यादगार थीम के साथ शादी का प्लान बनाना पसंद करते हैं. जबकि कुछ लोग अपने शौक या पसंदीदा जगह से इंस्पीरेशन ले सकते हैं, अन्य लोग अधिक यूनिक आइडिया की तलाश में रहते हैं. बेशक, फूड हमेशा प्रभाव का एक शक्तिशाली सोर्स होता है. अब, यदि आप स्पेशली क्रंची फ्राइड हुआ चिकन पसंद करते हैं, तो यहां एक खबर है जो आपको मंत्रमुग्ध कर देगी. सिंगापुर के एक कपल ने हाल ही में केएफसी-थीम वाली शादी की. क्या यह आकर्षक नहीं लगता? यदि आप ब्रांड की स्वादिष्ट पेशकशों के प्रति उनके एक्साइटमेंट को साझा करते हैं, तो आप शायद नोट्स लेना चाहेंगे!

ये भी पढ़ें: Roti Making In Factory: फैक्ट्री में कैसे बनती हैं रोटियां, यहां देखें वायरल वीडियो

फेसबुक यूजर लियांग ले वोंग ने प्लेटफॉर्म पर "अपने सपनों की शादी" की तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं. 'उंगली चाटने वाले अच्छे' रिसेप्शन में तई तरीकों से पॉपुलर ब्रांड के मोटिफ और सिग्नेचर व्यंजनों को शामिल किया गया. दूल्हा और दुल्हन जिंजर बर्गर के विशाल कट-आउट, चिकन विंग्स बकेट के साथ-साथ क्रिस्पी चिकन के एक अलग पीस के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. थीम से मेल खाने के लिए बैकग्राउंड में ब्रांड की सफेद और लाल धारियां प्रतिबिंबित थीं.

जिस चीज़ ने स्पेशली हमारा ध्यान खींचा वह था दुल्हन का बुके. रेगुलर फूलों की जगह केएफसी के पॉपुलर डीप-फ्राइड चिकन लेग्स ने ले ली. व्यवस्था को पूरा करने के लिए इन क्रीस्पी व्यंजनों के चारों ओर कुछ पत्तियां और सजावटी चीजें रखी गई थीं. एक वीडियो में दुल्हन को पॉपुलर ट्रेडिशनल के अनुसार अपना गुलदस्ता उछालते हुए भी दिखाया गया है.

एक अन्य वीडियो में शादी का बुफे दिखाया गया. निस्संदेह, यहां केएफसी के सिग्नेचर डिशेज की कई ट्रे भी थीं. रिपोर्टों से पता चला है कि ब्रांड ने 'ज़िंगर सोफा' भी प्रदान किया है.

दूल्हा और दुल्हन दोनों फास्ट-फूड रेस्टोरेंट चैन के फैन हैं. एशिया वन के अनुसार, कपल ने विवाह से एक महीने पहले अपने कुछ पसंदीदा ब्रांडों से संपर्क किया था - रिस्पॉंड देने वाला केवल केएफसी ही था. द न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रांड ने शादी के खाने का आधा बिल चुकाया.

ये भी पढ़ें: "मेक इट मोर" ट्रेंड पर ज़ोमैटो का हॉट टेक, यहां देखें वायरल पोस्ट जिसे लोग कर रहे...



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)