"मेक इट मोर" ट्रेंड पर ज़ोमैटो का हॉट टेक, यहां देखें वायरल पोस्ट जिसे लोग कर रहे...

Viral ChatGPT Trend: फूड डिलीवरी ब्रांड ज़ोमैटो ने हाल ही में वायरल चैटजीपीटी ट्रेंड "मेक इट मोर" पर अपना दृष्टिकोण साझा किया.

Viral ChatGPT Trend: मेक इट मोर ट्रेंड पर ज़ोमैटो का हॉट टेक.

क्या आपने अभी तक "मेक इट मोर" यह वायरल चैटजीपीटी प्रॉम्प्ट इस समय इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इसमें एआई-पॉवर्ड टूल को इमेज की एक सीरीज जेनरेट करने के लिए कहना शामिल है, जिसमें हर क्रमिक तस्वीर एक स्पेशल फीचर में दिखाती है. कई लोगों ने इसे अपने पसंदीदा फूड और ड्रिंक में अप्लाई किया है. उदाहरण के लिए, पॉपुलर फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ज़ोमैटो ने हाल ही में इस प्रवृत्ति पर छलांग लगाई और इस पर अपनी खुद की रिलेटेड राय साझा की. ब्रांड ने अपने पोस्ट में कॉफी पर फोकस करने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें: Sunflower Jalebi: बांग्लादेश की यूनिक 'सूरजमुखी जलेबी' को देख कर मुंह में आ जाएगा पानी, यहां देखें वायरल वीडियो

इंस्टाग्राम कैरोसेल में, पहली तस्वीर में "एक कप गर्म कॉफी बनाएं" का प्रारंभिक संकेत दिया गया है. रिलेटेड तस्वीर प्रदर्शित होती है. इसके बाद, हम देखते हैं कि ज़ोमैटो ने चैटजीपीटी से कॉफ़ी को "अधिक गर्म" बनाने के लिए कहा है. तदनुसार, दिखने वाली तस्वीर में आग पर बुदबुदाते गर्म कप को दिखाया गया है, जिसके किनारों पर मेल्टेड शुगर दिख रही है. अगली तस्वीर कॉफी के "सबसे गर्म" कप को दिखाती है: इसमें लिक्विड का रंग फायरी ऑरेंज है और इसके ऊपर आग की लपटें भी हैं. मेल्ट कंटेंट और हीट रिफ्लेक्शन दिखाया गया है.

यह अगली तस्वीर है जिसने स्पेशली हमारी रुचि खींची है. जोमैटो ने चैटजीपीटी से पूछा है, 'ऐसी कॉफी बनाओ जो जीब जला दे.' ["ऐसी कॉफी बनाएं कि किसी की भी जीभ जल जाए."] हालांकि, एआई-जनरेटेड तस्वीर दिखाने के बजाय, ब्रांड ने एक विशिष्ट कॉफी मेकर की एक तस्वीर एड की. यह आम तौर पर इस टूल द्वारा उत्पन्न हॉट ड्रिंक के लिए एक संकेत है. कैप्शन में लिखा है, "भारतीय शादियों में सबसे अच्छी चीज़". नीचे दी गई पोस्ट पर एक नज़र डालें:

ये भी पढ़ें: Egg Wrap: रात की बच गई है रोटी तो ऐसे बनाएं स्वादिष्ट एग रैप, यहां देखें रेसिपी

पोस्ट को अब तक 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कई इंस्टाग्राम यूजर को यह आइडिया काफी दिलचस्प लगा है. नीचे कुछ रिएक्शन पढ़ें:

"वो प्यार ही क्या जो दर्द ना दे." ["अगर यह दर्दनाक नहीं होता तो यह कैसा प्यार होता?"]

"चाय जीपीटी होनी चाहिए थी."

"यह कॉफ़ी चीनी से भी ज़्यादा मीठी है."

"आखिरी तस्वीर ने मेरी जीभ जला दी."

"कॉफ़ी बनेगा चैटजीपीटी लेकिन अदरक इलाइची वाली कड़क मसाले वाली चाय नहीं." ["चैटजीपीटी कॉफ़ी तो बना सकती है लेकिन अदरक वाली तेज़ मसाला चाय नहीं बना पाएगी."]

इससे पहले, "इसे और बनाएं" प्रॉम्प्ट के अन्य फूड-रिलेटेड उदाहरण वायरल हो चुके हैं. इनमें रेमन, बिरयानी, बर्गर जैसे फूड और एक मनोरंजक पोस्ट में एक क्रोइसैन की याद दिलाने वाला बॉडीबिल्डर शामिल है. साजिश हुई? 

ये भी पढ़ें: साग पिज़्ज़ा के बाद, मिसल पिज़्ज़ा के लेटेस्ट देसी एक्सपेरिमेंट को देख इंटरनेट पर आए ऐसे रिएक्शन...



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)