एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने इस हेल्दी और टेस्टी Dessert के लिए मजे, यहां देखें फोटो

Karisma Kapoor's Dessert: वीकेंड और इंडलजेंस साथ-साथ चलते हैं. इन दो दिनों के दौरान, हम खाने-पीने से संबंधित सभी विचारों को दूर रखते हुए बहुत अधिक भाग-दौड़ करते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ भी ऐसा ही लगता है.

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने इस हेल्दी और टेस्टी Dessert के लिए मजे, यहां देखें फोटो

Karisma Kapoor's Dessert: करिश्मा कपूर ने हाल ही में हमें अपने संडे बिंज की झलक दिखाई.

खास बातें

  • करिश्मा कपूर खाने की बड़ी शौकीन हैं.
  • करिश्मा कपूर ने इस हेल्दी डिज़र्ट के मजे लिए.
  • करिश्मा कपूर के इंस्टा पर 7.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Karisma Kapoor's Dessert: वीकेंड और इंडलजेंस साथ-साथ चलते हैं. इन दो दिनों के दौरान, हम खाने-पीने से संबंधित सभी विचारों को दूर रखते हुए बहुत अधिक भाग-दौड़ करते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ भी ऐसा ही लगता है. वह एक एक्साइटेड फूडी रही है और कभी भी स्वादिष्ट फूड खाने से पीछे नहीं हटती है. एक्ट्रेस के फोटो-शेयरिंग ऐप पर 7.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिन्हें वह अपने फूड के एक्सपीरिएंस, फिल्म और फोटो शूट और फैमिली लाइफ के बारे में अपडेट रखती है. ट्रेडिशन को बनाए रखते हुए, करिश्मा कपूर ने हाल ही में हमें अपने संडे बिंज की झलक दिखाई. और हम पर विश्वास करें, इस व्यू ने हमें पूरी तरह से ड्रूल कर दिया है.

एक्ट्रेस को चॉकलेट केक के दो टेस्टी पीसेस का आनंद लेते हुए देखा गया, जो फ्रेश स्ट्रॉबेरी से टॉप्ड थे. हमें जो सबसे ज्यादा पसंद आया वह यह है कि इस केक में हेल्थ और टेस्ट का परफेक्ट बैलेंस है. यह एक फिटनेस बेकरी से था, जो हेल्थ को ध्यान में रखते हुए टेस्टी केक तैयार करते हैं. केक की एक झलक साझा करने के अलावा, करिश्मा ने उस फ्रेंड और बेकर को भी थैंकू कहा, जिन्होंने टेस्टी ट्रीट भेजे. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "राधिका इस संडे डिलाइट के लिए शुक्रिया." एक नज़र डालें: 

सारा अली खान ने ऑथेंटिक गोवा फूड का लिया, यहां जानें उनके मील में क्या था शामिल

gm0ibf7

Photo Credit: इंस्टाग्राम

Classic Gujarati Mithai: यूनियन मिनिस्टर स्मृति ईरानी ने स्टॉक में तैयार की ये क्लासिक गुजराती मिठाई, यहां देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्वादिष्ट लगता है, यही है ना? अगर आप हमारी तरह हैं, तो केक के इन पीसेस ने आपके भी पसीने छुड़ा दिए हैं. अंदाज़ा लगाओ, हमारे पास आपके लिए एक बेहतरीन सरप्राइज है. यहां हम आपके लिए हेल्दी केक रेसिपी लेकर आए हैं जो आपकी डेजर्ट लिस्ट में एकदम परफेक्ट एड हो सकती है. हेल्दी केक रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.