करिश्मा कपूर की तरह आप भी शाम की चाय के साथ खा सकते हैं ये हेल्दी स्नैक, यहां देखें Banana Chips की रेसिपी

मुश्किल तब आती है जब आपके पास खाने के टेस्टी और बहुत सारे ऑप्शन्स हों. तब आपको क्या खाना है ये चुनना बेहद कठिन हो जाता है. ऐसी ही कुछ सिचुएशन आई है एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के सामने भी.

करिश्मा कपूर की तरह आप भी शाम की चाय के साथ खा सकते हैं ये हेल्दी स्नैक, यहां देखें Banana Chips की रेसिपी

करिश्मा कपूर हमेशा अपनी फूड डायरी अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं.

Healthy Snacks Recipe: शाम का नाश्ता किसे नहीं पसंद होता? जैसे ही घड़ी में 4 बजते हैं, हम सभी अपने शाम की चाय या कॉफी के साथ कुछ टेस्टी खाने के लिए तरसने लगते हैं. हालांकि मुश्किल तब आती है जब आपके पास खाने के टेस्टी और बहुत सारे ऑप्शन्स हों. तब आपको क्या खाना है ये चुनना बेहद कठिन हो जाता है. ऐसी ही कुछ सिचुएशन आई है एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के सामने भी. वह एक फूड लवर हैं और इसका सबूत उनकी फूड डायरी देखकर पता लग ही जाता है. वह अक्सर अपनी फूड डायरी की झलकियाँ शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने अपने फैंस से यह तय करने में मदद मांगी कि शाम के नाश्ते में वो किस चीज को चुनें. 

40 की उम्र में भी दिखना चाहती हैं जवां, तो रात में सोने से पहले कर लें ये एक काम

इंस्टाग्राम स्टोरी में आप देख सकते हैं कि करिश्मा कपूर की टेबल पर प्लेट पर कुकीज़ और एक बाउल में केले के चिप्स रखे हुए हैं. ये दोनों ही बहुत टेस्टी है. जिस वजह से वो यह तय नहीं कर पा रही हैं कि वो क्या खाएं. जिसके लिए उन्होंने पोल का सहारा लिया है. जिसमें वह अपने फैंस से अपने पसंदीदा स्नैक के लिए वोट करने के लिए कह रही हैं. आइए देखते हैं उनकी स्टोरी. 

पहली बार किचन में कर रहे हैं काम तो अपनाएं शेफ पंकज भदौरिया के Kitchen Tips, आसान हो जाएगी लाइफ

यहां देखें स्टोरी:

0obgpgn

अब अगर आप भी शाम की चाय के साथ ऐसा ही कुछ टेस्टी नाश्ता करना चाहते हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं ऐसे ही हेल्दी ब्रेकफास्ट की आसान सी रेसिपी. आप घर पर आसानी से बनाना चिप्स बना सकते हैं. इसकी रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.  

अगर आपका मन कुकीज खाने का हो गया है तो आप इनको भी घर पर आसानी से बना सकते हैं. घर पर सिंपल कुकीज बनाने की रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com