करीना कपूर ने साउथ इंडियन मील का लिया मजा, बताया इसे अपना फेवरेट

सालों से करीना कपूर खान अपने ग्लैमर, केयर फ्री ऐटिटूड और एक्टिंग स्किल से हमें प्रभावित कर रही हैं.

करीना कपूर ने साउथ इंडियन मील का लिया मजा, बताया इसे अपना फेवरेट

खास बातें

  • करीना ने पिछले साल जैसे ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया.
  • उन्होंने एक दिन से भी कम समय में लगभग 5 लाख फॉलोअर्स बटोर लिए.
  • करीना ने एक स्वादिष्ट साउथ इंडियन मील की एक इंस्टा-स्टोरी शेयर की.

सालों से करीना कपूर खान अपने ग्लैमर, केयर फ्री ऐटिटूड और एक्टिंग स्किल से हमें प्रभावित कर रही हैं. एक फैशन आइकन और कई लोगों के लिए प्रेरणा, करीना हमेशा अपने जीवन विकल्पों, निर्णयों और व्यक्तिगत जीवन के बारे में काफी खुली रही हैं. हमने लोगों को अपने पसंदीदा स्टार को करीब से जानने के लिए तरसते देखा है. यही वजह है कि करीना ने पिछले साल जैसे ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया, उन्होंने एक दिन से भी कम समय में लगभग 5 लाख फॉलोअर्स बटोर लिए. आज करीना को 6.7 मिलियन का 'इंस्टा-फेम' मिल रहा है, जिस पर वह अपनी दैनिक जीवन की झलकियों के साथ मनोरंजन करती रहती हैं. हम करीना को अपनी पसंद, फ्रेंड्स और फैमिली से जुड़ी स्टोरीज और पोस्ट्स को शेयर करते हुए देख सकते हैं.

सोमवार को, उन्होंने एक स्वादिष्ट साउथ इंडियन मील की एक इंस्टा-स्टोरी शेयर की और इसे उन्होंने अपना फेवरेट बताया. तस्वीर में, हम चावल, सांबर और थोरन को केले के पत्ते पर परोसते हुए देख सकते हैं, जो कि पारंपरिक तरीके से है. मुंबई के लोकप्रिय साउथ इंडियन रेस्टोरेंट 'ऊट्टुपुरा' के संस्थापक शेफ मरीना बालकृष्णन द्वारा 'की एंड का' स्टार के लिए मील तैयार किया गया था. ​चलिए इस स्वादिष्ट मील पर एक नज़र डालें:

gu3v4hf

जो लोग साउथ इंडियन मील पसंद करते हैं, वे करीना से बिल्कुल संबंधित हो सकते हैं, जब वह इस भोजन को अपना 'पसंदीदा' कहती हैं. और अगर यह तस्वीर देख आपका मन भी साउथ इंडियन मील के लिए ललचा रहा है, तो हमारा सुझाव है कि जल्दी से अपनी रसोई में जाएं और इस स्वादिष्ट और पौष्टिक भोजन को तैयार करें. हमारे पास आपके लिए इसे बनाने के लिए आसान बनाने की रेसिपी भी हैं.

पारंपरिक सांबर रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. और अगर आप इसे स्क्रैच से बनाना चाहते हैं तो सांबर मसाला घर पर भी बनाएं. सांबर मसाला रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

बता दें कि थोरन मूल रूप से केरल-स्टाइल की स्टर फ्राइड वेजिटेबल हैं, जो अक्सर रेसिपी में उपयोग की जाने वाली सामग्री में डिफरेंट वैरिएशन लाती है.

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Sweet And Sour Chicken: नॉनवेज खाने के हैं शौकीन तो इस खट्टे और मीठे स्वाद वाले को आज ही आजमाएं​
सना खान ने अपने पसंदीदा डिजर्ट की तस्वीरें की शेयर-See Pics

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Mango Malai Recipe: आम खाने के हैं शौकीन तो ट्राई करें ​शेफ कुणाल कपूर की समर स्पेशल मैंगो मलाई रेसिपी