विज्ञापन
This Article is From Jul 26, 2022

एक्टर करणवीर बोहरा इस महाराष्ट्रीयन स्नैक को देख खुद को इसे खाने से रोक नहीं पाएं, Can You guess

Karanvir Bohra Cheats Diet: सेलेब्रिटी शेप में रहने के लिए सख्त डाइट और कड़े फिटनेस शासन का पालन करते हैं. वे खुद को मेनटेन और फिट रखने के लिए अपने सभी फेवरेट फूड को छोड़ देते हैं.

एक्टर करणवीर बोहरा इस महाराष्ट्रीयन स्नैक को देख खुद को इसे खाने से रोक नहीं पाएं, Can You guess
Karanvir Bohra Cheats Diet: करणवीर बोहरा द्वारा शेयर क्लिप को 6.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

Karanvir Bohra Cheats Diet: सेलेब्रिटी शेप में रहने के लिए सख्त डाइट और कड़े फिटनेस शासन का पालन करते हैं. वे खुद को मेनटेन और फिट रखने के लिए अपने सभी फेवरेट फूड को छोड़ देते हैं. लेकिन कभी-कभी, वे भी अपनी क्रेविंग का विरोध नहीं कर पाते हैं! उदाहरण के लिए करणवीर बोहरा को ही लें. टेलीविजन एक्टर को कई रियलिटी शो और 'नागिन 2', 'कसौटी जिंदगी की' और 'बिग बॉस 12' जैसे डेली शो में उनके रोल के लिए जाना जाता है. हमने हाल ही में उसे एक स्वादिष्ट महाराष्ट्रीयन स्नैक के साथ अपने डाइट को चीट देते हुए पकड़ा. क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि यह क्या था? स्वादिष्ट मिसाल पाव के अलावा कोई नहीं! करणवीर बोहरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी इंडलजेंस का एक रील वीडियो शेयर किया. क्लिप को पहले ही 6.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. नज़र यहां डालें. 

मुंबई लोकल ट्रेन में पिता को खाना खिलाते हुए बच्ची का वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

वीडियो में, हम देख सकते हैं कि करणवीर बोहरा अपने स्वादिष्ट मिसल पाव के एक-एक टुकड़े का टेस्ट चख रहे हैं. मिसल पाव में मोठ बीन्स से बनी मसालेदार और स्वादिष्ट करी शामिल है जिसे नरम और मक्खन वाले पाव के साथ सर्व किया जाता है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "जब आपका प्रेंड साकेत आपको खंडाला में मिसल पाऊ लेने के लिए सबसे अच्छी जगह पर ले जाए... #buachimisal. " उन्होंने अपने फिटनेस ट्रेनर से उस स्वादिष्ट इंडलजेंस के लिए माफी भी मांगी, जिसके लिए उन्होंने खुद का ट्रीट किया. वीडियो में एक्टर ने लिखा, "जब आपका ट्रेनर आपको हेल्दी खाने के लिए कहता है, लेकिन उसकी न सुनने का संतोष."

Food Hubs: चांदनी चौक और मजनू का टीला जल्द बनेंगे फूड हब- दिल्ली सरकार

यह एकमात्र ऐसा चीट मील नहीं है जिसका करणवीर बोहरा ने हाल ही में आनंद लिया है. एक्टर को एक स्वादिष्ट गुलाब जामुन का स्वाद लेते हुए भी देखा गया, जिसे उन्होंने अपनी कमजोरी बताया. वीडियो में, हम एक बाउल में उसके सामने रखे गुलाब जामुन को कुछ चावल और करी के साथ देख सकते हैं. वह दो माइंड में लग रहा था कि इसे खाया जाए या नहीं. लेकिन उनके पल-पल के फ़ैसले ने उन्हें पल भर में स्वीट ट्रीट खाने के लिए मजबूर कर दिया! उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "झपकी और आप चूक जाएंगे... #गुलाबजामुन के लिए" एक नज़र यहां डालेंः 

अगर महाराष्ट्रीयन खाने के बारे में यह सब आपको भी कुछ के लिए क्रेव कर रहा है - तो चिंता न करें. हमने कुछ क्लासिक और स्वादिष्ट महाराष्ट्रीयन स्नैक के व्यंजनों की एक लिस्ट तैयार की है, जिसमें आपको मिसल पाव, कांदा पोहा और बहुत कुछ शामिल करना चाहिए. ये अद्भुत रेसिपीज निश्चित रूप से आपके रेगुलर ब्रेकफास्ट मेनू में जगह पाने के लायक हैं!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Food Hubs: चांदनी चौक और मजनू का टीला जल्द बनेंगे फूड हब- दिल्ली सरकार
एक्टर करणवीर बोहरा इस महाराष्ट्रीयन स्नैक को देख खुद को इसे खाने से रोक नहीं पाएं, Can You guess
Mouni Roy's First Love: Who Is Mouni Roy's First Love- Can You Guess?
Next Article
Mouni Roy's First Love: कौन है मौनी रॉय का पहला प्यार- क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com