विज्ञापन
This Article is From Aug 30, 2023

इस टीवी एक्टर ने काम मांगने के लिए दीपिका पादुकोण को किया था मैसेज, मिला ये जवाब

इस एक्टर ने बताया कि वो और दीपिका पादुकोण में जान पहचान है. इसलिए उन्होंने दीपिका को मैसेज करने की सोची.

इस टीवी एक्टर ने काम मांगने के लिए दीपिका पादुकोण को किया था मैसेज, मिला ये जवाब
दीपिका पादुकोण
नई दिल्ली:

करणवीर बोहरा छोटे पर्दे के एक पॉपुलर स्टार हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. एक्टर जो फिलहाल 'हम रहें ना रहें हम' में नजर आ रहे हैं उन्होंने पिछले कुछ सालों में कई पॉपुलर टीवी शो में काम किया है. उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी एक्टिंग की लेकिन यह टेलीविजन ही है जिसने उन्हें स्टार बनाया है. अब हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक लेटेस्ट में करणवीर ने खुलासा किया कि उन्होंने एक खास वजह से बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण को फोन किया था.

करणवीर बोहरा ने दीपिका पादुकोण को किया था मैसेज

करणवीर ने रणवीर सिंह की डॉन 3 में अपना इंट्रेस्ट जाहिर करने के लिए दीपिका पादुकोण को मैसेज किया था. उन्होंने कहा, “जब मुझे पता चला कि रणवीर सिंह डॉन 3 कर रहे हैं, तो मैं असल में उनके अपोजिट विलेन का रोल करने के लिए एक्साइटेड थे लेकिन मैं फरहान अख्तर या उनके प्रोडक्शन हाउस में किसी को नहीं जानता. तो अचानक मैंने दीपिका पादुकोण को मैसेज किया. मैंने सोचा कि किस्मत आजमाते हैं क्योंकि कभी भी कुछ भी हो सकता है. दीपिका और मैं एक-दूसरे को जानते हैं लेकिन हम मिलते नहीं हैं. इसलिए मैंने उन्हें एक मैसेज भेजा और फिल्म का हिस्सा बनने में दिलचस्पी दिखाई. इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "मैं इस तरह से आपकी मदद नहीं कर सकती लेकिन मैं उस शख्स का नाम बता सकती हूं जो फिल्म बनाने वाले बैनर के लिए कास्टिंग करता है."

करणवीर के पास उस शख्स का नंबर था. इसलिए उन्होंने उसे भेजा कि अगर कोई रोल है तो वह उन्हें कंसीडर करे. करणवीर ने यह भी बताया कि ऐसा हमेशा नहीं होता कि वह दूसरों से काम मांगते हैं. “मैं कुछ प्रोजेक्ट्स पर कुछ लोगों के साथ काम करने की अपनी इच्छा जाहिर करता हूं लेकिन तरीके तरीके से और हताश नहीं दिखता. मैं उनसे कहता हूं कि वे मुझे ध्यान में रखें."

करणवीर बोहरा को दूसरों से काम मांगना पसंद नहीं है

इस साल जहां करण कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं वहीं करियर के लिहाज से पिछला साल उनके लिए थोड़ा खराब था. उन्होंने कहा, "काम ऐसा ही है. कभी-कभी बहुत अच्छा समय होता है. कभी-कभी काम कम होता है और पिछला साल उन समयों में से एक था. लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता मैं बहुत क्लियर हूं कि मैं लोगों से पूछने नहीं जा रहा हूं कि मुझे काम दो. जब समय आएगा वे मेरी परफॉर्मेंस के बेस पर मुझे चुनेंगे."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
इस टीवी एक्टर ने काम मांगने के लिए दीपिका पादुकोण को किया था मैसेज, मिला ये जवाब
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com