देखें: एक्टर करणवीर बोहरा कैसे अपनी मां से सीख रहे परफेक्ट रोटी बनाना...

Karanvir Bohra Cook Roti: कुकिंग वास्तव में एक आर्ट है जिसमें सही लेवल के स्किल, धैर्य और सीखने की क्षमता की आवश्यकता होती है. सभी मसालों का एक अच्छा बैलेंस प्राप्त करने से लेकर परफेक्ट गोल चपाती बनाने तक, खाना बनाना हर किसी के बस की बात नहीं है.

देखें: एक्टर करणवीर बोहरा कैसे अपनी मां से सीख रहे परफेक्ट रोटी बनाना...

Karanvir Bohra: एक्टर ने हाल ही में एक प्रफुल्लित करने वाला इंस्टाग्राम रील साझा किया.

खास बातें

  • कुकिंग वास्तव में एक आर्ट है.
  • वीडियो को प्लेटफॉर्म पर 64,000 से अधिक बार देखा गया.
  • एक यूजर ने लिखा "बिल्कुल मेरी मां की तरह.

Karanvir Bohra Cook Roti:  कुकिंग वास्तव में एक आर्ट है जिसमें सही लेवल के स्किल, धैर्य और सीखने की क्षमता की आवश्यकता होती है. सभी मसालों का एक अच्छा बैलेंस प्राप्त करने से लेकर परफेक्ट गोल चपाती बनाने तक, खाना बनाना हर किसी के बस की बात नहीं है. हम अक्सर नए और इनोवेटिव रेसिपीज को जानने के लिए या कभी-कभी सिर्फ बेसिक बातें जानने के लिए रेसिपी की किताबों का सहारा लेते हैं. लेकिन हम में से अधिकांश के लिए, यह आमतौर पर हमारी माताएं होती हैं जो एक पौष्टिक डिश तैयार करने के हर स्टेप में हमें गाइड करती हैं. वे हमें वही कुकिंग टैकनिक सिखाने की कोशिश करती हैं और इंस्ट्रक्शन देती हैं जिनको फॉलो करना हमेशा आसान नहीं होता है.

सिर्फ आप ही नहीं हैं जिन्हें अपनी मां से कुकिंग डायरेक्शन लेने में मुश्किल होती है क्योंकि एक्टर करणवीर बोहरा को भी इसी तरह के स्ट्रगल का सामना करना पड़ा है. एक्टर ने हाल ही में एक प्रफुल्लित करने वाला इंस्टाग्राम रील साझा किया, जहां वह अपनी मां से रोटी बनाना सीखते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, सब कुछ प्लान के अनुसार नहीं होता है. 

Viral Video: फैक्ट्री में कैसे बनते हैं नूडल्स, जानकर आपको भी लगेगा 440 बोल्ट का झटका, हैरान कर देगा वीडियो

क्लिप की शुरुआत करणवीर बोहरा के साथ होती है जो खुशी-खुशी रोटी बनाने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उनकी मां गाइड करने के लिए उनके साथ खड़ी हैं. वह एक तरफ से रोटी पकाता रहता है तभी उसकी मां उसे कुछ इशारों से पलटने को कहती है. एक्टर अपनी मां के साथ अगले स्टेप की पुष्टि करता है लेकिन उसे सही डायरेक्शन नहीं मिलती. चपाती को पलटने के बजाय, वह तवे को उल्टा कर देता है, जिससे उसकी मां निराशा के साथ चली जाती है.

फिर वह रोटी निकालते हुए और इस प्रक्रिया में लगभग अपना हाथ जलाते हुए भी देखा जाता है. “जब आप अपनी मां को नहीं समझ सकते. कृपया मुझे बताएं, मेरी क्या गलती है. कैप्शन पढ़ें. 

Viral: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अमूल का ये डूडल, महिला प्रीमियर लीग शुरू होने पर दिया खास संदेश

वीडियो को जल्द ही प्लेटफॉर्म पर 64,000 से अधिक बार देखा गया और कई यूजर के साथ रिलेट हुआ. "बिल्कुल मेरी मां की तरह," एक व्यक्ति ने लिखा. एक अन्य ने लिखा, "बहुत मजेदार" जबकि अन्य ने हंसी और दिल के इमोटिकॉन्स के द्वारा रिएक्ट किया.  

Football To Food: भारत की ओर से खेल चुकी ये फुटबॉल खिलाड़ी, आज जोमैटो में कर रही फूड डिलीवरी...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो, आपका पहला कुकिंग पाठ कैसा था? कमेंट सेक्शन में हमारे साथ साझा करें.