Kangana Ranaut पर चढ़ा होली का रंग, टीम के लिए रखी खास दावत, तस्वीरें देख मुंह में आ जाएगा पानी

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाले कंगना रनौत ने भी जमकर होली खेली और इस खास मौके पर वो अपनी फिल्म टीम के मेंबर्स के लिए कुछ खास लेकर के गई.

Kangana Ranaut पर चढ़ा होली का रंग, टीम के लिए रखी खास दावत, तस्वीरें देख मुंह में आ जाएगा पानी

कंगना रनौत ने होली पर टीम के लिए किया ये खास काम.

Kangana Ranaut: होली का जश्न पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया. बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस दिन जमकर रंग खेला और सभी के सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ होली की मस्ती के वीडियो और फोटोज भी शेयर किए. बता दें कि बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाले कंगना रनौत ने भी जमकर होली खेली और इस खास मौके पर वो अपनी फिल्म टीम के मेंबर्स के लिए कुछ खास लेकर के गई. कंगना इन दिनों फिल्म चंद्रमुखी की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन इन सबके बावजूद उन्होंने होली खेलने में कोई कसर नहीं छोड़ी. सेट पर रंगों से भरी प्लेट के साथ कंगना ने सेट पर हर किसी को रंग डाला उन्होंने इस सेलीब्रेशन का वीडियो भी शेयर किया.

यहां देखें वीडियो:

वहीं इस खास मौके पर कंगना अपनी फिल्म की टीम के लिए घर का खाना लेकर पहुंची. उन्होंने स्टोरी पर खाने का एक वीडियो शेयर किया जिसमें गाजर का हलुआ , सब्जी और पूरियां शामिल थी. देखने में ही यह खाना बेहद लजीज लग रहा था. स्टोरी शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, "होली के मौके पर मैं सबके लिए घर का खाना  लेकर आई हूं."

यहां देखें कंगना के स्पेशल खाने की एक झलक:

ldlr09io

बता दें कि सिर्फ कंगना नहीं बल्कि सोनाली बेंद्रे और विक्की कौशल ने भी इस दिन बेहद टेस्टी और लजीज खाने के मजे लिए. जहां सोनाली बेंद्रे ने होली पर पूरन पोली खाई तो वहीं विक्की कौशल की खाने की थाली देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा. 

Holi Celebration: विक्की कौशल ने होली में खाया स्पेशल खाना, जानिए उनकी थाली में क्या है स्पेशल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Sonali Bendre ने इस खास अंदाज में मनाया होली का जश्न, इस टेस्टी फूड को देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी