Holi Celebration: विक्की कौशल ने होली में खाया स्पेशल खाना, जानिए उनकी थाली में क्या है स्पेशल

विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी थाली की एक तस्वीर शेयर की है. जिसे देखकर यकीनन आपके मुंह में पानी आ जाएगा. उनकी थाली में पूरी, छोले की सब्जी और एक कटोरी में मीठा दिखाई दे रहा है. इससे साफ है कि वो भी इस दिन अपनी डाइट को साइड में रख कर खाने के मजे ले रहे हैं.

Holi Celebration: विक्की कौशल ने होली में खाया स्पेशल खाना, जानिए उनकी थाली में क्या है स्पेशल

विक्की कौशल ने होली में खाया टेस्टी खाना.

Vicky Kaushal Holi Celebration: होली के रंगों में सारा देश सराबोर है. कॉमन मैन हो या फिर सेलेब्रिटी हर कोई रंगों के त्योहार में डूबा हुआ है. इसकी खास बात यह है कि इसमें रंग खेलने के साथ ही रंगीन खाना भी खाया जाता है. थाली में अलग-अलग प्रकार के व्यंजन होते हैं जो इस दिन को और खास बना देते हैं. अब ऐसे में विक्की कौशल कहां पीछे रह सकते हैं. विक्की ने भी अपनी फैमिली के साथ जमकर होली खेली. इसके साथ ही उन्होंने इस दिन टेस्टी खाना भी खाया. 

Sonali Bendre ने इस खास अंदाज में मनाया होली का जश्न, इस टेस्टी फूड को देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी थाली की एक तस्वीर शेयर की है. जिसे देखकर यकीनन आपके मुंह में पानी आ जाएगा. उनकी थाली में पूरी, छोले की सब्जी और एक कटोरी में मीठा दिखाई दे रहा है. इससे साफ है कि वो भी इस दिन अपनी डाइट को साइड में रख कर खाने के मजे ले रहे हैं. आइए देखते हैं विक्की की स्टोरी:

h0jblnh8

शादी के बाद विक्की और कटरीना की पहली होली थी. इसलिए उनके साथ उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड थे. दोनों ने अपने परिवार के साथ जमकर होली का जश्न मनाया. 

How to Remove Holi Colours: झटपट छूट जाएगा होली का रंग, किचन में रखी इन चीजों का करें इस्तेमाल


यहां देखें पोस्ट:

अब जब विक्की ने होली पर इतना टेस्टी खाना खाया है तो आप भी कहां पीछे रह सकते हैं. तो चलिए आपको बताते हैं होली पर बनाने के लिए कुछ खास और स्पेशल रेसिपी जिन्हें आप इस दिन बनाएं और अपने त्योहार को और रंगीन और लजीज बनाएं.

Holi Special Recipe: होली पर मेहमानों के लिए बनाएं कुछ खास, ये है पूरन पोली बनाने की सबसे आसान रेसिपी

Malpua Recipe: इस होली मेहमानों को मीठे में खिलाएं कुछ खास, घर पर बनाएं मालपुआ, यहां देखें आसान रेसिपी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Chilli Garlic Roomali Roti: शेफ सारांश गोइला ने बनाई चिली गार्लिक के फ्लेवर वाली रुमाली रोटी, देखते ही मुंह में आ जाएगा पानी