"Just Cooking Like A Wow" वायरल ट्रेंड पर अमूल ने शेयर किया मजेदार डूडल, यहां देखें

अमूल ने इस टेक्स्ट के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, "जस्ट कुकिंग लाइक ए वाह।" "जस्ट लुकिंग लाइक ए वाह" ट्रेंड पर उनके विचार ने इंटरनेट पर ध्यान खींचा।

'जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉओ' ट्रेंड पर अमूल का नया टॉपिकल.

अमूल हमेशा ही ट्रेंडिंग टॉपिक्स पर अपने टॉपिकल्स को शेयर करने के लिए जाना जाता है. हाल ही में, अमूल ने  इंटरनेट पर वायरल हो रहे मीम्स पर एक डूडल शेयर किया है. अमूल ने हाल ही में अपने ब्रांड गर्ल का खाना बनाते हुए एक पोस्ट शेयर की, जिसमें वो अमूल प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल कर रही थी. फोटो में हम एक गर्म तवे को देख सकते हैं जिसमें कुछ स्वादिष्ट दिखने वाला भोजन तैयार किया जा रहा है. पैन के बगल में मक्खन का एक ब्लॉक भी रखा हुआ है, जो फ्रेश सब्जियों से भरा हुआ है. फोटो पर टेक्स्ट के साथ लिखा है, "जस्ट लुकिंग लाइक अ वाओ," इसके साथ ही लिखा है, "अमूल - हमेशा पॉपुलर."

यह ऑडियो "जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ"  से लिया गया है जो इंटरनेट पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला ड्रेस पहनकर उसकी तारीफ करती है और चिल्ला चिल्लाकर कहती है, "जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ". कपड़ों के प्रमोशन को देखते हुए उसकी एनर्जी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोगों को बेहद पसंद भी आने लगी.

ये भी पढ़ें: रोटी बनाते समय अनजाने में की गईं ये गलतियां, सेहत पर डालती हैं बुरा असर, आज ही लें सुधार

कुछ ही समय में, पोस्ट ने इंटरनेट पर सबका ध्यान खींच लिया, और कमेंट सेक्शन में लोगों ने अमूल की क्रिएटिविटी की तारीफ की.
एक यूजर ने लिखा, “वाह. अमूल हमेशा ऐसे क्रिएटिव विचारों से दिल जीतता है, "लव यू, अमूल."
एक दूसरे कमेंट में लिखा था, "यह बिल्कुल वाह की तरह ट्रेंड कर रहा है."

बता दें कि ये पहली बार नही है जब अमूल ने इस तरह का डूडल शेयर किया है. इसके पहले भी किसी हिस्टोरिकल जीत या लोगों की सक्सेस पर वह अपने क्रिएटिव डूडल्स को शेयर करता रहता है. कुछ समय पहले ही अमूल ने अमेरिका की 19 साल की कोको गॉफ के यूएस ओपन महिला सिंगल फाइनल में आर्यना सबालेंका को हराने और अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब जीता था. 1999 में सेरेना विलियम्स की जीत के बाद वह टीनएज के रूप में टूर्नामेंट जीतने वाली पहली अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी बन गई थी. दुनिया भर से कोको के लिए शुभकामनाएं और बधाई संदेश आ रहे थे. ऐसे में अमूल ने भी एक खास डूडल से साथ उनको विश किया था. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें. 



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com