Sania Mirza के लिए अमूल ने बनाया नया डूडल, लोगों ने यूं बरसाया प्यार

सानिया मिर्जा के ग्रैंड स्लैम से रिटायरमेंट लेने के बाद अमूल ने शेयर किया एक दिल को छू लेने वाला टॉपिकल. लोगों ने जमकर बरसाया प्यार. यहां देखें

Sania Mirza के लिए अमूल ने बनाया नया डूडल, लोगों ने यूं बरसाया प्यार

अमूल ने सानिया मिर्जा के लिए बनाया नया टॉपिकल.

खास बातें

  • Amul is known to share witty topicals on trending news.
  • The brand recently shared a topical on Sania Mirza's last Grand Slam.
  • Amul's latest topical on Sania Mirza was hailed by people on internet.

Sania Mirza: इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने हाल ही में ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर होने से पहले अपना आखिरी ग्रैंड स्लैम मैच खेला था. शुक्रवार (27 जनवरी, 2023) को वो मेलबर्न पार्क लौटी जहां पर उन्होंने रोहन बोपन्ना के साथ मिक्स्ड डबल्स फाइनल खेला. दुनिया भर के प्रशंसकों ने 36 वर्षीय टेनिस प्लेयर ने उनके बेहतरीन खेल करियर के लिए अपने प्यार की बौछार करने के लिए लोगों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया. बैंडवागन में शामिल होकर, डेयरी ब्रांड अमूल ने भी अपने नए टॉपिकल को ऑस्ट्रेलियन ओपन 2023 में सानिया मिर्जा के फाइनल मैच के लिए डेडीकेट किया.

अमूल दुनिया भर के लगभग हर ट्रेंडिंग टॉपिक पर अपने आकर्षक ग्राफिक्स और पोस्टर बनाने के लिए जाना जाता है. इस परंपरा को बनाए रखते हुए एक बार फिर से अमूल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ग्राफिक शेयर किया. जिसमें हम सानिया को माइक के सामने मेलबर्न पार्क में अपना आखिरी भाषण देते हुए देख सकते हैं. पोस्टर पर कैप्शन लिखा है, "कभी अलविदा ना सानिया।" इसी के साथ इसके साथ एक लाइन और जोड़ी गई है, "हैंग अप रैकेट, ओपन पैकेट!"

यहां देखें अमूल का टॉपिकल:

सानिया मिर्जा भी हैं साउथ इंडियन फूड की दीवानी, घर पहुंचते ही लिए टेस्टी खाने के मजे- Pics Inside

इस टॉपिकल के आते ही प्रशंसकों ने पोस्टर पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया. लोगों ने इसपर हार्ट और इमोशनल इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन दिया. सानिया ने भी अपने इंस्टा-हैंडल पर प्यारे टॉपिकल को शेयर किया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अमूल का ये डूडल, महिला प्रीमियर लीग शुरू होने पर दिया खास संदेश

2ggll5a

Photo Credit: Instagram

सानिया मिर्जा और उनके गेम पार्टनर रोहन बोनप्पा शुक्रवार (27 जनवरी, 2023) को मेलबर्न के रॉड लेवर एरिना में ब्राजील की जोड़ी - लुइसा स्टेफनी और राफेल माटोस से 6-7 (2) 2-6 से मैच हार गए थे .

इससे पहले 2022 में, अमूल ने सानिया मिर्जा को डेडिकेट करते हुए एक दिल को छू लेने वाला ग्राफिक शेयर किया था, जब उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2022 के बाद अपने रिटायमेंट की घोषणा की थी.

ट्विटर पर शेयर किए गए पोस्टर में सानिया को एक हाथ में रैकेट लिए दूसरे हाथ में रोटी और मक्खन लिए दिखाया गया है. इसके साथ लिखा था "सयोनारा मिर्जा,". जरा देखो तो:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com