Jalebi With Aloo Sabzi: फूड ब्लॉगर ने जब पहली बार आलू की सब्जी के साथ खाई जलेबी, देखें कैसा था रिएक्शन...

Jalebi With Aloo Sabzi: जब फूड कॉम्बिनेशन की बात आती है, तो इंटरनेट पर क्रिएटिविटी की कोई कमी नहीं है. लोग नई रेसिपीज के साथ एक्सपेरिमेंट करने और यूनिक कॉम्बिनेशन के साथ आने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

Jalebi With Aloo Sabzi: फूड ब्लॉगर ने जब पहली बार आलू की सब्जी के साथ खाई जलेबी, देखें कैसा था रिएक्शन...

खास बातें

  • फूड ब्लॉगर अजीब कॉम्बो ट्राई किया.
  • फूड ब्लॉगर जलेबी और सब्जी खाकर ऐसा था रिएक्शन.
  • फूड ब्लॉगर के इस कॉम्बो पर लोगों के रिएक्शन नीचे देखें.

Jalebi With Aloo Sabzi: जब फूड कॉम्बिनेशन की बात आती है, तो इंटरनेट पर क्रिएटिविटी की कोई कमी नहीं है. लोग नई रेसिपीज के साथ एक्सपेरिमेंट करने और यूनिक कॉम्बिनेशन के साथ आने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. पिज़्ज़ा पानी पुरी, चॉकलेट पराठा से लेकर कोल्ड कॉफ़ी मैगी, गुलाब जामुन चाट और बहुत कुछ- अजीबोगरीब फूड कॉम्बो की एक इंडलेस लिस्ट है जो हमारे सामने आई है. लिस्ट में एड करते हुए, इस बार यह आलू की सब्जी के साथ जलेबी है. हां, आपने हमें सही सुना. हाल ही में, हमारे सामने एक वीडियो आया जिसमें एक फूड ब्लॉगर को पहली बार इस अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन को ट्राई करते हुए दिखाया गया है.

वीडियो को एक फूड ब्लॉगर ने इंस्टाग्राम पेज @whatsupdilli पर अपलोड किया था. इसकी शुरुआत स्ट्रीट-फ़ूड वेंडर द्वारा जलेबी के एक टुकड़े के ऊपर गर्मा-गर्म आलू की सब्जी डालने से होती है. इसके बाद यह फूड ब्लॉगर को कई फूड कॉम्बिनेशन की कोशिश करते हुए दिखाने के लिए आगे बढ़ता है. ऐसा लगता है कि उसे स्वाद ठीक लगा लेकिन वह पूरी तरह से संतुष्ट नहीं थी "अब तक का सबसे अजीब फूड कॉम्बो ट्राई किया! जाहिर है, आलू की सब्जी के साथ जलेबी मथुरा, वृंदावन में बहुत पॉपुलर है. इसलिए, मैंने आखिरकार ओमा पहलवान, मथुरा से इस कॉम्बो को ट्राई किया" पोस्ट का कैप्शन पढ़ें. यहां वीडियो पर एक नजर डालेंः 

यम्मी केक और खाने के साथ दिव्यांका त्रिपाठी ने सेलिब्रेट किया विवेक दहिया का बर्थडे

जब से वीडियो अपलोड किया गया था, इसे 243 हजार बार देखा जा चुका है, इसे 4.6 हजार लाइक्स और सैकड़ों कमेंट मिले हैं. कई लोगों ने इस अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन को देखकर रोंगटे खड़े कर दिए और कमेंट सेक्शन में अपनी नाराजगी जाहिर की. कुछ रिएक्शन पर एक नजर: 

स्वादिष्ट खाने से भरी हुई थी शिल्पा शेट्टी, तब्बू और फराह खान की पायजामा पार्टी

"जलेबी की बर्बादी और साथ ही आलू की सब्जी. यक कॉम्बिनेशन."

"ये कैसा कॉम्बिनेशन है (यह कौन सा कॉम्बिनेशन है?)"

"पेट खराब हो जाएगा (पेट खराब हो जाएगा.)"

"ओमग, वह कौन खाता है?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं? क्या आप इस फूड कॉम्बिनेशन को ट्राई करेंगे? हमें नीचे कमेंट में बताएं!