विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2022

स्वादिष्ट खाने से भरी हुई थी शिल्पा शेट्टी, तब्बू और फराह खान की पायजामा पार्टी

हालांकि, ऐसा लगता है हमारे फेवरेट बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने पसंदीदा फाइन डाइनिंग रेस्टोरेंट में जाना पसंद करते हैं, तो ऐसा नहीं है.

Read Time: 13 mins
स्वादिष्ट खाने से भरी हुई थी शिल्पा शेट्टी, तब्बू और फराह खान की पायजामा पार्टी

एक लंबे वर्क डे के बाद, हम सभी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ आराम करने की आशा करते हैं. इसके अलावा अनऔपचारिक गेट टूगेटर में बातचीत, एक सुकून भरे माहौल और निश्चित रूप से कुछ स्वादिष्ट भोजन उस समय को मजेदार बनाने के लिए काफी होता है. हालांकि, ऐसा लगता है हमारे फेवरेट बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने पसंदीदा फाइन डाइनिंग रेस्टोरेंट में जाना पसंद करते हैं, तो ऐसा नहीं है वे भी घर पर छोटी गैदरिंग का समान रूप से मजा लेते हैं! मिसाल के तौर पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को ही लें. 4 नवंबर को तब्बू के जन्मदिन के मौके पर, उन्होंने उन्हें लोकप्रिय रेस्टोरेंट बास्टियन में रात के खाने के लिए बाहर ले जाने का फैसला किया. हालांकि, वे फाइनली डायरेक्टर फराह खान के घर पर एक होम बाउंड पायजामा पार्टी के लिए रूकें! उनके द्वारा शेयर की गई पोस्ट पर एक नज़र डालें:

Advertisement

सर्दियों में कैसे बनाएं खास आंवला लौंजी- Recipe Video

“पायजामा पार्टी .. तब्बू का जन्मदिन औपचारिक रूप से तैयार किया गया. हमें बास्टियन का वादा करने और मेरे यहां ठहरने के लिए शिल्पा शेट्टी का धन्यवाद, ”फराह खान ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा. इस पर शिल्पा शेट्टी ने कमेंट सेक्शन में जवाब दिया, "वादा तब तक निभाया जाएगा जब तक कि आफ्टर पार्टी अभी भी आपके यहां है."

Advertisement

भले ही तब्बू के बर्थडे के लिए बास्तियन जाने की उनका ओरिजनल प्लान बदल गया था, फिर भी उन्होंने अच्छे घर का खाना खाने में संकोच नहीं किया. शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर खाने से भरी पायजामा पार्टी की कुछ झलकियां शेयर कीं. हम कुछ स्वादिष्ट क्रिस्पी फ्राइड स्नैक्स, कुछ इंडियन ग्रेवी और एक स्वादिष्ट पाव भाजी देख सकते हैं. इसके अलावा तब्बू के लिए ब्लूबेरी, स्ट्रॉबेरी और नट्स से सजाया गए एक बेहतरीन चॉकलेट केक भी था. "हॉस्टेस विद मॉस्टेस्ट. फराह खान आपसे प्यार करती हैं, लेकिन आपके खाने को ज्यादा, ”वह स्टोरी के कैप्शन में हंस पड़ीं. यहां की स्टोरिज पर एक नजर:

Advertisement
bcge53lo
gbr8cjao
b34mqc78
हम एक्ट्रेस द्वारा खाए गए स्वादिष्ट भोजन को देखना पसंद करते हैं और हम आशा करते हैं कि जल्द ही उन्हें और भी मजेदार खाने का मजा लेते हुए देखने को मिलेगा! शिल्पा शेट्टी, फराह खान और तब्बू की खाने से भरी पायजामा पार्टी के बारे में आपने क्या सोचा? हमें नीचे सेक्शन में बताएं.

कैसे तैयार करें चावल का आटा और आजमाएं ये पांच व्यंजन
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Benefits Of Sahjan: डायबिटीज में फायदेमंद हैं सहजन की पत्तियों का सेवन, जानें 6 अद्भुत लाभ!
स्वादिष्ट खाने से भरी हुई थी शिल्पा शेट्टी, तब्बू और फराह खान की पायजामा पार्टी
Green tea side effects Green Tea Pine ke Nuksaan
Next Article
जरूरत से ज्यादा ग्रीन टी दे सकती है भयंकर नतीजा, यहां जाने Green Tea के Side Effects
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;