Jalebi Viral Tweet: जलेबी के लिए अपने प्यार के बारे में IPS अधिकारी ने प्रफुल्लित करने वाला ट्वीट किया

IPS Jalebi Viral Tweet: सोशल मीडिया को व्यक्तिगत विचारों और भावनाओं को साझा करने के लिए एक खुला मंच माना जाता है. समय-समय पर, हम अपने सोशल मीडिया फीड्स पर ऐसे कई पोस्ट और स्टोरीज देखते हैं. जबकि कुछ पोस्ट संबंधित हैं, दूसरे हमें टुकड़ों में छोड़ देते हैं. हाल ही में, ट्विटर पर स्क्रॉल करते हुए, हमें एक पोस्ट मिली, जो मज़ेदार और संबंधित दोनों थी.

Jalebi Viral Tweet:  जलेबी के लिए अपने प्यार के बारे में IPS अधिकारी ने प्रफुल्लित करने वाला ट्वीट किया

Jalebi Viral Tweet: ट्विटर पर स्क्रॉल करते हुए, हमें एक पोस्ट मिली, जो मज़ेदार और संबंधित दोनों थी.

खास बातें

  • IPS डॉ संदीप मित्तल ने ट्वीट किया कि कैसे वह जलेबियों से प्यार करते थे.
  • "बचपन में हमारे पास 25 पैसे की बड़ी जलेबी हुआ करती थी.
  • संदीप मित्तल के ट्वीट को 26 हजार लाइक्स मिले.

IPS Jalebi Viral Tweet:  सोशल मीडिया को व्यक्तिगत विचारों और भावनाओं को साझा करने के लिए एक खुला मंच माना जाता है. समय-समय पर, हम अपने सोशल मीडिया फीड्स पर ऐसे कई पोस्ट और स्टोरीज देखते हैं. जबकि कुछ पोस्ट संबंधित हैं, दूसरे हमें टुकड़ों में छोड़ देते हैं. हाल ही में, ट्विटर पर स्क्रॉल करते हुए, हमें एक पोस्ट मिली, जो मज़ेदार और संबंधित दोनों थी. आईपीएस अधिकारी डॉ संदीप मित्तल ने ट्वीट किया कि कैसे वह जलेबियों से प्यार करते थे और यह भी उल्लेख किया कि उनकी पत्नी ने उन्हें देसी मिठाई खाने से प्रतिबंधित कर दिया है. "बचपन में हमारे पास 25 पैसे की बड़ी जलेबी हुआ करती थी. मैं सोचता था, जब मैं बड़ा होकर पैसा कमाऊंगा, तो मैं एक दिन में तीन से चार जलेबी लूंगा. लेकिन अब, जब मैं कमाता हूं, तो मेरी पत्नी ने मुझे रोक दिया. जलेबी खा रहे हैं," उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, स्वादिष्ट, कुरकुरी और मीठी जलेबी की तस्वीर के साथ. यहां देखेंः 

Kareena Clean Dinner: करीना कपूर खान का 'क्लीन' एंड हेल्दी डिनर, देखें तस्वीर

हालांकि हमें ट्वीट मजाकिया लगा, लेकिन ऐसा लगता है कि डॉक्टर संदीप मित्तल मुश्किल में पड़ गए हैं। तुम क्यों पूछ रहे हो? ऐसा इसलिए है क्योंकि ट्वीट ने उनकी पत्नी का ध्यान खींचा, जिन्होंने तुरंत जवाब दिया (हिंदी में), "आज तुम घर आओ!"

Bhumi Pednekar's Birthday: भूमि पेडनेकर ने 3 यूनिक केक के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें तस्वीरें

इस बातचीत ने ट्विटर यूजर्स को अलग कर दिया. ऊपर दिए गए दोनों ट्वीट्स पर लोगों ने अपनी मजेदार प्रतिक्रियाओं की बौछार की. संदीप मित्तल के ट्वीट को जहां 26 हजार लाइक्स और लगभग 2 हजार रिप्लाई मिले. वहीं उनकी पत्नी के ट्वीट को 14.3 हजार लाइक्स और 1 हजार रिप्लाई मिले.


Raveena Tandon: रवीना टंडन ने अखबार में रखे मजेदार स्नैक्स की तस्वीर शेयर की, यहां देखें तस्वीर

"डर का महल है (स्थिति काफी गंभीर है)," एक कमेंट पढ़ें. एक अन्य यूजर ने लिखा, "सर आज तो आपकी खैर नहीं. मैम से कैसे बचेंगे (आप खुद को मैम से कैसे बचाएंगे?)"

यहां कुछ और मजेदार जवाब पाएंः
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com