विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 25, 2023

"होम अवे फ्रॉम होम": प्रीति जिंटा ने लॉस एंजलिस में लिए इंडियन फिश करी के मजे

प्रीति जिंटा हाल ही में लॉस एंजिल्स में थीं, जहां उन्होंने अपने पसंदीदा भारतीय रेस्तरां में टेस्टी कोंकण फिश करी को एंजॉय किया और हमारी फूड क्रेविंग को और बढ़ा दिया.

Read Time: 4 mins
प्रीति जिंटा बहुत बड़ी फूड लवर हैं.

आप प्रीति जिंटा को भारत से बाहर तो ले जा सकते हैं, लेकिन आप उनके दिल से भारत को नहीं निकाल सकते. और ये बात तो हम भी मान गए हैं? इस बात का सबूत हमें खुद प्रीति जिंटा ने दिया है. लॉस एंजिल्स में रहने वाली प्रीति जिंटा आज भी इंडियन फूड की दीवानी है. खासतौर से "कोंकण मछली करी" की. लेकिन इस फिश को खाने की इच्छा उनकी लॉस एंजिल्स में भी पूरी हो गई है. उनको ये टेस्टी फिश उनके दोस्त और शेफ संजय पटेल के रेस्तरां में खाने को मिली. प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें शेफ उनके लिए टेस्टी खाना बनाते दिख रहे हैं. उसने खुलासा किया कि ये डिश उनके मेनू में नहीं थी. उनके दोस्त ने सिर्फ उसके लिए रेस्तरां खोला और उनके लिए टेस्टी खाना बनाया. क्लिप की शुरुआत में प्रीति ने रेस्तरां की एक झलक दिखाई है. इसके बाद वो अपने इंस्टाग्राम परिवार को रसोई के अंदर ले जाती है, जहां उसकी स्वादिष्ट कोंकण मछली करी तैयार की जा रही है.

ऑयली स्किन है तो हल्दी में मिलाकर लगा लें ये चीज, चांदी की तरह चमकेगा चेहरा

हम स्टोव पर कुछ लाल मिर्च, कुछ हरी मिर्च और काली सरसों जैसे मसालों के साथ आरेंज कलर की ग्रेवी देख सकते थे. तभी शेफ ने ग्रेवी में मछली डाली. प्रीति जिंटा ने सादे व्हाइट राइस के साथ कोंकण मछली करी के मजे लिए. कैप्शन में प्रीति ने शेफ को धन्यवाद देते हुए एक लंबा सा नोट लिखा. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “कल मैं कोंकण फिश करी के लिए पागलों की तरह तरस रही थी इसलिए मैंने अपने दोस्त संजय पटेल को फोन करा. भले ही यह मेनू में नहीं था, फिर भी उन्होंने मेरे लिए रेस्तरां खोला और मेरे लिए टेस्टी खाना बनाया. ये बहुत टेस्टी थी. बॉलीवुड बाइट्स के लिए भगवान का शुक्र है. यह हमेशा घर से दूर मेरा घर होता है.”

शेफ संजय पटेल ने न सिर्फ प्रीति जिंटा पर अपना जलवा बिखेरा है. बल्कि बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन को भी यहां का खाना बहुत पसंद है. ऋतिक ने प्रीति की इस पोस्ट पर कमेंट किया की यहां का खाना वाकई बहुत टेस्टी है.

बता दें कि ये पहली बार नही है जब प्रीति ने अपनी फूड डायरी को हमारे साथ शेयर किया हो. इस महीने की शुरुआत में प्रीति जिंटा ने नरगिस फाखरी के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने सुंदर लोकेशन के साथ टेस्टी खाने की झलक भी शेयर की थी. लेकिन एक बात तो साफ थी कि उनकी खाने की ये झलक हमारे मुंह में पानी ले आई. वीडियो में हमने सोया सॉस के साथ सैल्मन फिश रोल देखा जिसे धनिये की पत्तियों से गार्निश किया गया था इसके साथ एवोकैडो और पालक का सलाद का एक बाउल भी दिखा जिसपर कुछ सीड्स भी थे.

ताज़ा मटर या फ्रोजन मटर: कौन सा है ज्यादा हेल्दी? जवाब आपको हैरान कर देगा

प्रीति जिंटा ने वीडियो पर कैप्शन दिया,“ इस वीकेंड पर खूबसूरत नरगिस फाखरी से मिलना बहुत बढ़िया है. तुम्हारी एनर्जी से प्यार है. मुस्कुराते रहिए, चमकते रहिए और कांटेक्ट में बने रहिए. मुआह.”

हनी चिली चिकन रेसिपी: Honey Chilli Chicken Recipe in Hindi

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गर्मियों में करें इन 3 ड्रिंक्स का सेवन, तेजी से घटेगा वजन, सेहत भी रहेगी चंगी
"होम अवे फ्रॉम होम": प्रीति जिंटा ने लॉस एंजलिस में लिए इंडियन फिश करी के मजे
आम के साथ कभी भी भूलकर न खाएं ये 5 चीजें, पेट और स्किन दोनों के लिए जहर के समान
Next Article
आम के साथ कभी भी भूलकर न खाएं ये 5 चीजें, पेट और स्किन दोनों के लिए जहर के समान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;