विज्ञापन

हिना खान ने मनाया अपनी मां का जन्मदिन, दो बेहद टेस्टी दिखने वाले केक के साथ शेयर की फोटो

Hina Khan Mother's Birthday Celebration: एक्स्ट्रेस ने अपनी मां रुक्साना असलम खान का जन्मदिन स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ मनाया. हिना द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई क्लिप में हम दो स्वादिष्ट लगने वाले केक देख सकते हैं.

हिना खान ने मनाया अपनी मां का जन्मदिन, दो बेहद टेस्टी दिखने वाले केक के साथ शेयर की फोटो
हिना खान ने भी अपनी मां के साथ खूबसूरत तस्वीरें खिंचवाईं.

Hina Khan Mother Birthday Cakes: जुलाई में अपने ब्रेस्ट कैंसर के डायग्नोस की खबर शेयर करने के बाद हिना खान (Hina Khan) ने अपने फैंस और इंडस्ट्री को चौंका दिया. अभिनेत्री अपने इलाज के हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रही हैं. इसी बीच हिना ने खान परिवार में खुशी फैलाने का काम किया. एक्स्ट्रेस ने अपनी मां रुक्साना असलम खान का जन्मदिन स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ मनाया. हिना द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई क्लिप में हम दो स्वादिष्ट दिखने वाले केक देख सकते हैं. पहला बटरस्कॉच आइसिंग और बटरफ्लाई स्टिक के साथ एक कस्टमाइज्ड केक था. इसमें 'R' भी बना था. दूसरा वनीला फ्रॉस्टिंग वाला पाइनएप्पल केक था. वीडियो को शेयर करते हुए हिना ने लिखा: "मां, आपके अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और लंबी उम्र की कामना करती हूं.. आमीन. दुआ #HappyBirthdayMaa."

यहां हिना खान का पोस्ट:

खैर, हम जानते हैं कि कोई भी सेलिब्रेशन केक के बिना अधूरा है और इस वीकेंड आपके लिए इसे रोमांचक बनाने के लिए हमने कुछ स्वादिष्ट रेसिपी चुनी हैं. एक नजर डालें.

1. चॉकलेट डच ट्रफल केक

अगर आपकी मां को चॉकलेट पसंद है, तो आप सही जगह पर पहुंचे हैं. आप किसका इंतजार कर रहे हैं? जल्दी से तैयार हो जाइए और उन्हें खास महसूस कराइए.

2. रेड वेलवेट केक

बहुत कम लोग होंगे जो रेड वेलवेट केक को मना करेंगे. टेस्टी क्रीम चीज, फ्रॉस्टिंग के साथ नरम और फूला हुआ केक पार्टियों में पसंदीदा होता है..

3. गुलाब इलायची केक

इलायची की महक किसे पसंद नहीं होती? वैसे, जिन लोगों को ऐसी गहरी खुशबू पसंद है, उनके लिए इलायची की खुशबू और ताजे साफ किए गए गुलाब की टॉपिंग वाला यह चॉकलेट केक सबसे अच्छा विकल्प है.

4. केला कॉफी केक

क्या आपको फैंसी डेजर्ट पसंद नहीं हैं? कॉफी और केले के गुणों से भरपूर यह रेसिपी ट्राई करें. बोनस: यह सेहतमंद भी है.

5. रसमलाई केक

हां, आप इसे घर पर बना सकते हैं. यह परफेक्ट फ्यूजन डिश आपकी पार्टी का शोस्टॉपर बनने की ताकत रखती है.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कमजोर नज़र से हैं परेशान तो इन विटामिन को करें डाइट में शामिल, चश्मा लगाने की नहीं पड़ेगी जरूरत
हिना खान ने मनाया अपनी मां का जन्मदिन, दो बेहद टेस्टी दिखने वाले केक के साथ शेयर की फोटो
डायबिटीज के मरीज हैं तो दबाकर खाएं ये 5 सब्जियां, , कंट्रोल में बना रहेगा ब्लड शुगर लेवल
Next Article
डायबिटीज के मरीज हैं तो दबाकर खाएं ये 5 सब्जियां, , कंट्रोल में बना रहेगा ब्लड शुगर लेवल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com