Milind Soman वाइफ अंकिता के साथ माल्टा में कर रहे वेकेशन एंज्वाए, फूड डायरी देख ड्रूल करने लगे फैंस

जो लोग फिटनेस फ्रीक होते हैं या फिर डाइटिंग करते हैं उनको लगता है कि अगर वो बाहर गए तो उनकी डाइट कैसे होगी? हम आपको बता दें कि फिटनेस फ्रीक लोगों के लिए भी ऐसी कई खाने की चीजें हैं जिन्हें वो बिना किसी गिल्ट के खा सकते हैं

Milind Soman वाइफ अंकिता के साथ माल्टा में कर रहे वेकेशन एंज्वाए, फूड डायरी देख ड्रूल करने लगे फैंस

मिलिंद सोमन ने पत्नी के साथ शेयर की खाने की ये तस्वीर.

अच्छा खाना आपके पूरे दिन को बेहतरीन और आनंनदमयी बना देता है. खासतौर से जब आप वेकेशन पर जाएं और वहां जाकर घूमने के साथ आपका बेहतरीन खाना आपकी इस यात्रा को और भी यादगार बना सकता है. वहीं कई लोग ऐसे भी होते हैं जो बाहर घूमने फिरने नहीं जाते हैं क्योंकि उनको लगता है कि वो बाहर जाकर क्या खाएंगे, क्योंकि वो हेल्दी डाइट फॉलो कर रहे हैं तो आज की ये खबर आपके लिए ही है. जो लोग फिटनेस फ्रीक होते हैं या फिर डाइटिंग करते हैं उनको लगता है कि अगर वो बाहर गए तो उनकी डाइट कैसे होगी? हम आपको बता दें कि फिटनेस फ्रीक लोगों के लिए भी ऐसी कई खाने की चीजें हैं जिन्हें वो बिना किसी गिल्ट के खा सकते हैं और मजे ले सकते हैं. बस आपको पता होना चाहिए कि आपको खाना क्या है. 

Quick Breakfast Recipe: सुबह-सुबह खाना है कुछ चटपटा और हेल्दी, तो यहां है मिनटों में बनने वाले नाश्ते की आसान रेसिपी...

मिलिंद सोमान और उनकी पत्नी अंकिता इन दिनों माल्टा में वेकेशन मना रहे हैं. मिलिंग 57 साल के हैं लेकिन उनकी फिटनेस देखते ही बनती है. उनको देखकर उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. तो साफ जाहिर है कि वो अपनी हेल्थ और फिटनेस के लिए कितना सजग हैं. इन दिनों कपल वेकेशन मना रहे हैं और साथ ही टेस्टी और हेल्दी खाना भी खा रहे हैं. इंस्टाग्राम पर माल्टा वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें आप उनको कई लजीज और हेल्दी फूड खाते हुए देख सकते हैं. 

यहां देखें पोस्ट 

मिलिंद और अंकिता ने वेकेशन की जो झलक शेयर की हैं उसमें दोनों ही बेहद प्यारे नजर आ रहे हैं. बात करें खाने की तो एक फोटो में दोनों सेल्फी लेते दिखें जिसमें उनकी प्लेट पर रखे टेस्टी ब्रेड टोस्ट नजर आए. वहीं दूसरी फोटो में वो हाथों में जूस लिए नजर आए. अंकिता ने एक और तस्वीर शेयर की जिसमें मिलिंद हाथों में एक बाउल पकड़े नजर आ रहे हैं जिसमें बहुत सी टेंम्पटिंग फूड नजर आ रहा है. उनकी तस्वीरों को देखकर एक बात तो साफ है कि दोनों ही इस वेकेशन पर भी अपनी हेल्थ को लेकर उतने ही सजग हैं. 

क्या आप भी टाइम बचाने के लिए रात को ही फ्रिज में गूंथ कर रख देती हैं आटा, तो जान लें उसके नुकसान

इन तस्वीरों को देखकर अगर आपका भी मन कुछ हेल्दी और टेस्टी फूड खाने का कर रहा है तो हम आपके लिए लाए हैं ऐसी ही हल्दी रेसिपी जिसको खाकर आप सेहत के साथ स्वाद का भी भरपूर लुफ्त उठाएंगे. 

गर्मियों में खीरे का सेवन सेहत के लिए फायदेमंद होता है. यह शरीर में पानी की कमी को पूरा करने में मदद करता है साथ ही स्किन को भी ग्लोइंग भी बनाता है. आप 5 मिनट में खीरे और ब्रेड से हेल्दी और टेस्टी सैंडविच बना सकते हैं. रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें 

हेल्दी और टेस्टी इंस्टेंट ओट्स डोसा रेसिपी वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com