विज्ञापन
This Article is From Feb 19, 2024

Freddy Birdy ने शेयर की मॉर्डन डे फूड टर्म से जुड़ी पोस्ट, इंटरनेट हुआ इंप्रेस...

Freddy Birdy: यह पहली बार नहीं है जब फ़्रेडी बर्डी ने फूड रिलेटेड अपनी फिलिंग शेयर की हैं. वो अक्सर ऐसे पोस्ट शेयर करते हैं.

Freddy Birdy ने शेयर की मॉर्डन डे फूड टर्म से जुड़ी पोस्ट, इंटरनेट हुआ इंप्रेस...
Freddy Birdy: यह पहली बार नहीं है जब फ़्रेडी बर्डी ने फूड रिलेटेड अपनी फिलिंग शेयर की हैं.

फूड इंडस्ट्री लगातार विकसित हो रही है. हर दिन, हम इनोवेटिव लेबल वाले नए फूड को बाजार में आते देखते हैं, और हम उन्हें ट्राई करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. हालांकि, जितना हम इस इच्छा को पूरा करना चाहते हैं, हम इस तथ्य को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं कि वे थोड़े महंगे हैं. इसी बात पर जोर देते हुए प्रभावशाली फ्रेडी बर्डी ने अपने व्यंग्यात्मक लहजे में फूड इंडस्ट्री पर निशाना साधा. अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने तस्वीरों का एक हिंडोला साझा किया है. पहली स्लाइड में टेक्स्ट में लिखा है, "मॉर्डन डे फूड टर्म और उनका क्या मतलब है." फॉलोइंग इमेज ऑर्गेनिक, ग्लूटेन-फ्री, प्लांट-बेस्ड, फार्म-टू-टेबल, टिकाऊ सी फूड, जागरूक फूड, एक्सपेरिमेंटल फूड, ग्रास से बने कुछ भी, और स्वीट इनोवेशन जैसे मॉर्डन फूड शब्द प्रदर्शित करती हैं. फ़्रेडी बर्डी के अनुसार, इन सभी शब्दों का अनुवाद बस "महंगा" है- एक ऐसी भावना जिससे कई लोग जुड़ सकते हैं. कैप्शन में उन्होंने हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा, "कृपया सिंपल दाल चावल वापस लाएं." एक नज़र डालें:

ये भी पढ़ें: मसाबा गुप्ता के ब्रेकफ़ास्ट बाउल में क्या था? Can You Guess

फ़्रेडी बर्डी की पोस्ट कई लोगों को पसंद आई और उन्होंने कमेंट सेक्शन में कई रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, "और आपकी गिनती से कहीं अधिक फ्लेवर वाली स्वादिष्ट चाय और कॉफी के इस युग में, कोई मूल, 'एक गरम चाय की प्याली' कहां पा सकता है? एक दूसरे व्यक्ति ने कहा, "मैं ज्यादातर चीजों में सहज हूं लेकिन मुझे यह समझ में नहीं आता कि प्लांट बेस्ड चीजें हमेशा इतनी महंगी क्यों होती हैं." एक अन्य ने लिखा, "अगर दाल चावल का चलन शुरू हो गया, तो वह भी महंगा हो जाएगा." किसी ने पूछा, "खाना बिना शर्त प्यार है, इसे जटिल क्यों बनाया जाए? "हे भगवान, यह बहुत सटीक है," एक कमेंट पढ़ें.

ये भी पढ़ें: Himalay Dassani Favourite Dish: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने बनाई अपने पति की फेवरेट डिश, यहां देखें स्वादिष्ट रेसिपी

यह पहली बार नहीं है जब फ़्रेडी बर्डी ने फूड रिलेटेड अपनी फिलिंग शेयर की हैं. अभी कुछ समय पहले, उन्होंने घर के कम्फर्ट और घर में बने फूड के बारे में एक विस्तृत नोट शेयर किया था. उन्होंने लिखा, "दुनिया में सबसे गर्मजोशी भरा और सबसे वेलकमिंग शब्द 'घर' हो सकता है." आप घर को एक शहर, एक पड़ोस, एक कॉफी शॉप या एक व्यक्ति के रूप में सोच सकते हैं. घर में शाम का खाना पकाने की महक, फ्रिज में बचा हुआ खाना, पुराने दोस्तों की तरह आराम से एक-दूसरे पर झुकी हुई किताबें हैं. इसीलिए यह अभिव्यक्ति है 'होम स्वीट होम' है. कोई भी 'ऑफिस स्वीट ऑफिस' नहीं कहता.'' इसके बारे में सब कुछ यहां पढ़ें.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या आपको पता है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी हमारी और आपकी तरह इस ड्रिंक की हैं शौकीन, Can You Guess?
Freddy Birdy ने शेयर की मॉर्डन डे फूड टर्म से जुड़ी पोस्ट, इंटरनेट हुआ इंप्रेस...
शरीर में इस विटामिन की कमी होने पर उड़ जाती है नींद, जानें इसके अन्य लक्षण
Next Article
शरीर में इस विटामिन की कमी होने पर उड़ जाती है नींद, जानें इसके अन्य लक्षण
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com