मसाबा गुप्ता के ब्रेकफ़ास्ट बाउल में क्या था? Can You Guess

Masaba Gupta Breakfast: मसाबा गुप्ता ने संडे सुबह के नाश्ते में क्या खाया? कोई अंदाज़ा? वह कुछ और नहीं बल्कि पपीते का एक कटोरा था.

मसाबा गुप्ता के ब्रेकफ़ास्ट बाउल में क्या था? Can You Guess

Masaba Gupta Breakfast: मसाबा गुप्ता का हेल्दी ब्रेकफास्ट.

मसाबा गुप्ता एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं जो वास्तव में अपनी लाइफ के हर पहलू से हमें इंस्पायर करती हैं. चाहे वह एक फैशन डिजाइनर, एक्ट्रेस या बेटी के रूप में हो, वह जो भी करती है उसमें अपना सब कुछ देना सुनिश्चित करती है. एक और चीज़ जो हमें उनके बारे में इंस्पायर करती है वह है उनकी हेल्दी ईटिंग हैबिट और फिटनेस के प्रति प्रेरणा. हमने बार-बार उनके सोशल मीडिया पर इन दोनों मुद्दों की वकालत करते हुए पोस्ट शेयर होते देखा है. जब भी वह कुछ हेल्दी खाती हैं, तो अपने फैंस को इसके बारे में अपडेट करना सुनिश्चित करती हैं. लेटेस्ट अपडेट क्या है? खैर, यह उनका संडे ब्रेकफास्ट बाउल है. एक्ट्रेस-डिजाइनर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इसकी एक झलक साझा की, और हम आपको बता दें, यह सभी चीजें हेल्दी हैं.

तो, मसाबा गुप्ता ने संडे सुबह के नाश्ते में क्या खाया? कोई अंदाज़ा? वह कुछ और नहीं बल्कि पपीते का एक कटोरा था. पपीते बिल्कुल फ्रेश लग रहे थे और उन पर नमक छिड़का हुआ था. उन्होंने जो तस्वीर साझा की, उसमें हम कटोरे के साथ एक गिलास पानी भी देख सकते हैं. तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "ब्राह्मी नमक के साथ पपीता- अच्छी चीज. उन्होंने इसके साथ एक हार्ट का इमोजी भी एड किया. यहां मसाबा गुप्ता की पोस्ट देखें:

ये भी पढ़ें: Himalay Dassani Favourite Dish: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने बनाई अपने पति की फेवरेट डिश, यहां देखें स्वादिष्ट रेसिपी

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें: Ananya Panday: एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने जान्हवी कपूर द्वारा भेजी पनीर भुर्जी का उठाया लुत्फ, बताया अब तक की बेस्ट...

यह एकमात्र हेल्दी ईटिंग पोस्ट नहीं है जिसे हमने हाल ही में मसाबा से देखा है. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने ब्रेकफास्ट की फोटो शेयर की थी. वह भी बहुत हेल्दी था और उसमें अंडे शामिल थे. उसके पास क्या था? उन्होंने फ्रिटाटा नामक स्वादिष्ट इटालियन अंडा-बेस्ड डिश का आनंद लिया. मसाबा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "एक परफेक्ट फ्रिटाटा ब्रेकफास्ट" आप इसके बारे में यहां और अधिक पढ़ सकते हैं.

दूसरी बार मसाबा ने अपने "विंटर ब्रेकफास्ट" की एक झलक साझा की. उन्होंने गरमा-गरम, कुरकुरे चीलों की एक तस्वीर साझा की. वे हर तरह से स्वादिष्ट लग रहे थे एक्टर-डिजाइनर ने न केवल इसका खुलासा किया बल्कि इसे तैयार करने में इस्तेमाल की गई सामग्री का भी खुलासा किया. इसमें बाजरा, कद्दू, तिल, पालक, लहसुन, अदरक और मिर्च शामिल थे. यहां और पढ़ें.

हम मसाबा गुप्ता की फूड डायरियों की और झलकियां देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. आपको क्या लगता है उसके पास आगे क्या होगा?



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)