एक्ट्रेस मलाइका ने अपने मां के हाथ की बनी इस डिश का उठाया लुत्फ, यहां देखें क्या था खास...

Malaika Arora: एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपनी डिलाइट साझा करने से खुद को नहीं रोक सकी. उसने अपने मील की एक तस्वीर पोस्ट की.

एक्ट्रेस मलाइका ने अपने मां के हाथ की बनी इस डिश का उठाया लुत्फ, यहां देखें क्या था खास...

Malaika Arora: कुछ हफ्ते पहले, मलाइका अरोड़ा ने गोवा से अपना डाइनिंग एक्सपीरिएंस साझा किया था.

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा खाने की बड़ी शौकीन है.
  • मलाइका अरोड़ा को हेल्दी खाना पसंद है.
  • मलाइका अरोड़ा अपनी मां के हाथ के बने खाने को खाना पसंद करती हैं.

मलाइका अरोड़ा की कुलिनरी स्टोरी में अक्सर उनकी मां जॉयसी अरोड़ा शामिल होती हैं. वह मलाइका के फूड लविंग एडवेंचर में एक महत्वपूर्ण रोल निभाती है. चाहे वह स्पेशल ओनम साध्य मील तैयार करना हो या गोवा में एक साथ बाहर मील को इंजॉय करना हो, मां-बेटी की जोड़ी फूड के प्रति अपने आपसी प्यार को साझा करती है. इस बार, जॉयसी अरोड़ा ने हमारे प्रिय बॉलीवुड स्टार के लिए कुछ स्पेशल बनाया है. आपके द्वारा पूछा जाता है यह क्या है? ड्राई चिकन डिश से भरा एक बाउल, जिसे तुलसी के पत्तों से गार्निश किया गया है. एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपनी डिलाइट साझा करने से खुद को नहीं रोक सकी. उसने अपने मील की एक तस्वीर पोस्ट की और अपनी मां को टैग करते हुए लिखा, "मां आपका फूड मेरे पेट के लिए सूकून देने वाला खाना है," कुछ रेड हार्ट वाले इमोजी के साथ.

ये भी पढ़ें-   साबुन खाने का वायरल वीडियो देख हैरान हुआ इंटरनेट...

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें-   आपने भी जरूर खाया होगा आगरा का फेसम पेठा, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आ जाएगी उल्टी, कभी नहीं करेंगे इसे खाने की गलती...

मलाइका अरोड़ा ने हेल्थ और न्यूट्रिएंट कमिटेमेंट के साथ फूड के प्रति अपने प्यार को बैलेंस करने की कला में महारत हासिल की है. अभी कुछ दिन पहले, उसने दो न्यूट्रिएंस और न्यूट्रिएंट फूड दिखाकर हमारी टेस्ट बड को स्वादिष्ट बना दिया. पहली तस्वीर में, उन्होंने कटे हुए ड्रैगन फ्रूट का एक बाउल पेश किया. इसके बाद, उसने हमें कद्दू के बीजों के साथ छिड़की हुई एक रिच, ब्राउन कलर की स्मूदी खिलाई. उनके हैशटैग से पता चला कि यह स्वादिष्ट क्रिएशन कोई और नहीं बल्कि घर का बना शाकाहारी प्रोटीन स्मूदी बाउल था. 

कुछ हफ्ते पहले, मलाइका अरोड़ा ने गोवा से अपना डाइनिंग एक्सपीरिएंस साझा किया था. इंस्टाग्राम स्टोरीज़ की एक सीरीज के द्वारा, उन्होंने हमें अपनी शानदार ट्रीट के बारे में अच्छी तरह से जानकारी दी. कुलिनरी जर्नी की शुरुआत कबाब एक वीडियो से हुई. इस प्रेजेंटेशन को जो चीज़ अलग बनाती है, वह इन स्वादिष्ट रेसिपीज की क्रिएशन के रूप में पापड़ का उपयोग है. करछुल का उपयोग करते हुए, शेफ ने खूबसूरती से पापड़ को तोड़ दिया और नीचे छिपे स्वादिष्ट कबाब को प्रकट किया. अगली तस्वीर हमें रॉयल्टी के लिए परफेक्ट ट्रीट में ले गई, जिसमें एक हार्टली फीस्ट शामिल था जिसमें मटन करी, तंदूरी चपाती और एक क्रीमी डिप से भरा बाउल शामिल था. जैसे कि यह पर्याप्त नहीं था, मलाइका ने अपने डिनर को एक स्वीट नोट के साथ समाप्त किया. उनकी पसंद की स्वीट कोई और नहीं बल्कि रबड़ी से कवर गुलाब जामुन था. 

हमें आपके साथ मलाइका अरोड़ा की फूड रिलेटेड स्टोरी साझा करना अच्छा लगता है.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com