साबुन खाने का वायरल वीडियो देख हैरान हुआ इंटरनेट...

Viral Video: क्या आप कभी सोच सकते हैं की कोई साबुन खा सकता है. ख्याल से ही दिमाग चकरा जाता है. हालही में एक वायरल वीडियो में एक लड़की को साबुन खाते देखा जा सकता है. लेकिन वीडियो की सच्चाई कुछ और है.

साबुन खाने का वायरल वीडियो देख हैरान हुआ इंटरनेट...

Viral Video: वायरल वीडियो को अब तक 2.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

वायरल वीडियो का नेचर ऐसा है कि अब हम खाने की अजीब आदतों से सरप्राइज नहीं होते हैं. लेकिन आप साबुन के सेवन के बारे में क्या सोचते हैं? इंटरनेट पर धमाल मचा रहे एक वायरल वीडियो ने लोगों को चिंता में डाल दिया है. इंस्टाग्राम रील की शुरुआत @21b_kolkata द्वारा एक महिला के हाथ में दो चीजों के साथ पोज़ देते हुए होती है. अपने बाएं हाथ में वह लिक्विड हैंड वॉश की एक बॉटल पकड़ती है और दूसरे हाथ में एक फेमस ब्रांड के लोगो के साथ उकेरी हुई पिंक कलर की साबुन रखती है. "किसका टेस्ट बेहतर है?" वीडियो पर टेक्स्ट पढ़ें. वह सूंघने के लिए आगे बढ़ती है और फिर अपने हाथ में ली हुई साबुन की बाइट लेती है. टेक्स्ट "मुझे साबुन पसंद है" इसके बाद, हम उसे टेबल पर रखे बार को काटते हुए देखते हैं, जिससे पता चलता है कि यह वास्तव में एक केक है. अब वीडियो के टेक्स्ट में लिखा है, "क्योंकि मेरा केक है और केक चॉकलेट है". पूरी रील यहां देखें:

ये भी पढ़ें-   आपने भी जरूर खाया होगा आगरा का फेसम पेठा, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आ जाएगी उल्टी, कभी नहीं करेंगे इसे खाने की गलती...

वायरल वीडियो को अब तक 2.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इसने कई तरह के रिएक्शन दीं, कुछ गंभीर और कुछ एकदम सेरेकैस्टिक. इंस्टाग्राम के कुछ कमेंट यहां पढ़ें:

"मैं खुद को साबुन खाने की कल्पना नहीं कर सकता."
"मिनी हार्ट अटैक."
"भगवान, मैं बहुत खुश हूं कि यह अभी केक है."
"डोंट जज ए बुक बाय इट्स कवर, केवल कुछ सेकंड देखकर किसी वीडियो को मत छोड़िए."
"मैंने वास्तव में सोचा कि मैं इंस्टाग्राम के अजीब पहलू पर आ गया हूं."
"भले ही यह एक केक था, अब मैं सदमे में हूं."
"मैं इसे अपनी स्टोरी पर यह कहते हुए साझा करने वाला था कि "बहुत बढ़िया." भगवान का शुक्र है कि मैंने इसे लास्ट तक देखा."
"मैं उस कट का इंतजार कर रहा था जहां कोई व्यक्ति रिएक्ट करता."

ये भी पढ़ें-  4 Kitchen Tips: धनिया पत्ती को हफ्तों तक फ्रेश रखने के लिए अपनाएं ये आसान टिप्स

यह पहली बार नहीं है जब किसी क्लिनिंग एजेंट-थीम वाले केक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. पिछले साल अक्टूबर में, फोम के साथ वॉशिंग स्पंज की तरह दिखने वाले एक केक ने ऑनलाइन कई लोगों का ध्यान खींचा था. इस असामान्य केक के बारे में एक यूजर ने मजाक में कहा, "उन्होंने स्पंज केक को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया." यहां देखिए वायरल वीडियो.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)