Egg Mayo Sandwich Recipe: एक हेल्दी और स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट के लिए बनाएं एग मेयो सैंडविच

सैंडविच इतना बहुमुखी है कि इसे ब्रेकफास्ट, दोपहर और रात के खाने के लिए लिया जा सकता है.

Egg Mayo Sandwich Recipe: एक हेल्दी और स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट के लिए बनाएं एग मेयो सैंडविच

खास बातें

  • आप आसानी से इस प्रोटीन युक्त सैंडविच को व्हिप कर सकते हैं.
  • एग मेयो सैंडविच बनाना बेहद आसान है.
  • आप तले हुए अंडे का भी उपयोग कर सकते हैं.

हम हमेशा झटपट बनने वाले व्यंजनों की तलाश में रहते हैं जो हमारी भूख को शांत करते हैं! ऐसी ही एक डिश है क्लासिक सैंडविच. कुछ क्विक स्टेप्स को फॉलो करके, हम एक स्वादिष्ट सैंडविच तैयार कर सकते हैं जिसे हम सभी नाश्ते या शाम के समय ले लेते हैं. ब्रेड के बीच में चीज़ रखें और इसे मक्खन में टोस्ट करें और हमारे पास एक ​बढ़िया विकल्प तैयार है - ग्रिल्ड चीज़ सैंडविच. सैंडविच को आलू मसाला से भरें और हमारी थाली में देसी नाश्ता है. सैंडविच इतना बहुमुखी है कि इसे ब्रेकफास्ट, दोपहर और रात के खाने के लिए लिया जा सकता है. हमें एक स्वादिष्ट सैंडविच रेसिपी मिली है जिसे आप ब्रेकफास्ट में खा सकते हैं या स्नै​क के रूप में ले सकते हैं, वह है एग मेयो सैंडविच.

Hyderabadi Toast: ब्रेकफास्ट या टी टाइम के लिए एकदम परफेक्ट है यह स्ट्रीट-स्टाइल हैदराबाद टोस्ट

कुछ आसान स्टेप्स के साथ, आप आसानी से इस प्रोटीन युक्त सैंडविच को व्हिप कर सकते हैं. एग मेयो सैंडविच बनाना बेहद आसान है. आप उबले हुए अंडे, मेयोनीज और सीज़निंग की फिलिंग बनाएं और टोस्टेड ब्रेड के अंदर रखें. रेसिपी में मुख्य सामग्री के रूप में उबले अंडे का उपयोग किया जाता है, लेकिन आप तले हुए अंडे का भी उपयोग कर सकते हैं. सफेद ब्रेड के स्थान पर मल्टी ग्रेन ब्रेड का इस्तेमाल करें, मल्टी ग्रेन ब्रेड सैंडविच को ज्यादा स्वादिष्ट स्वाद देता है.

कैसे बनाएं एग मेयो सैंडविच | आसान सैंडविच बनाने की रेसिपी:

एग मेयो सैंडविच बनाना आसान है. आपको बस अंडे, मेयोनेज़, मसाला और ब्रेड चाहिए! आप स्टोर से खरीदे हुए मेयोनेज़ का उपयोग कर सकते हैं, या अगर आप ज्यादा वाइब्रेंट स्वाद चाहते हैं, तो घर का बना मेयोनेज़ का उपयोग करें. मेयोनेज़ की रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. उबले अंडे को छोटे छोटे टुकड़ों में काट लें. इन्हें मिक्सिंग बाउल में रखें. मेयोनेज़, राई और मसाला डालें, अच्छी तरह मिलाएं, ब्रेड के टोस्टेड स्लाइस पर फिलिंग फैलाएं और सैंडविच को दूसरे स्लाइस से बंद कर दें. सैंडविच तैयार है!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एग मेयो सैंडविच की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Murmura Poha Recipe: मुरमुरे के साथ अपने क्लासिक पोहा को एक ट्विस्ट दें