Amul ने डुप्लीकेट बटर पैक की फेक न्यूज को लेकर लोगों से की Requests, यहां देखें क्या है पूरा मामला...

Duplicate Butter Packed: फेक न्यूज में चीन में पैक किए जा रहे डुप्लीकेट अमूल बटर के बारे में है. डेयरी कंपनी ने रिलेटेड व्यक्तियों को नोटिस जारी किया है और लोगों से फेक न्यूज के बारे में दूसरों को जागरूक करने का भी रिक्वेस्ट किया.

Amul ने डुप्लीकेट बटर पैक की फेक न्यूज को लेकर लोगों से की Requests, यहां देखें क्या है पूरा मामला...

Duplicate Butter Packed: इंटरनेट यूजर्स ने पोस्ट पर तुरंत रिएक्शन दिया.

खास बातें

  • अमूल के डेयरी प्रोडक्ट भारत भर में पसंद किए जाते हैं.
  • अमूल ने डुप्लीकेट बटर पैक को बताया फेक.
  • अमूल अपनी हाई क्वालिटी और टेस्ट के लिए जाना जाता है.

Duplicate Butter Packed: अमूल निस्संदेह इंडिया में सबसे पसंदीदा डेयरी ब्रांडों में से एक है. 1946 में फाउंडेड, इस ब्रांड की एक लॉन्ग और स्ट्रॉन्ग लेगसी है जो कई इंडियन के साथ रिसोनेट है. हम सभी उनके प्रोडक्ट की वाइड रेंज खाकर बड़े हुए हैं, और वे हमेशा पुरानी यादों को वापस लाते हैं. चाहे उनका दूध हो, पनीर, आइसक्रीम या बटर, वे सभी अपनी हाई क्वालिटी और टेस्ट के लिए जाने जाते हैं. हालांकि, कुछ लोग सोशल मीडिया के द्वारा कस्टमर के बीच गलत सूचना और डर फैलाकर डेयरी कंपनी की प्रतिष्ठा को खराब करने का काम कर रहे हैं. फेक न्यूज में चीन में पैक किए जा रहे डुप्लीकेट अमूल बटर के बारे में है. डेयरी कंपनी ने रिलेटेड व्यक्तियों को नोटिस जारी किया है और लोगों से फेक न्यूज के बारे में दूसरों को जागरूक करने का भी रिक्वेस्ट किया.

डेयरी कंपनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर नोटिस साझा किया. लोगों को फर्जी मैसेज की जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा, 'आपकी जानकारी के लिए सूचित किया जाता है कि व्हाट्सएप और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नकली अमूल बटर को चीन में पैक किए जाने को लेकर एक फर्जी मैसेज फॉरवर्ड किया जा रहा है. हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि अमूल बटर के दोनों पैकेट दिखाए गए हैं. वीडियो वास्तविक हैं और अमूल द्वारा भारत में बने हैं." पूरी पोस्ट यहां देखें: 

London में चोर ने चुराए 37,000 डॉलर से अधिक मूल्य के 200,000 Chocolate Eggs, यहां देखें वायरल पोस्ट

उन्होंने आगे कहा, "इंडियन फूड सेफ्टी और स्टैंडर्ड अथॉरिटी की सलाह के अनुसार, सभी नए डेयरी प्रोडक्ट के पैक के सामने वेज लोगो दिखाया गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किए जा रहे वीडियो के बारे में बोलते हुए, अमूल ने लिखा, "वीडियो क्लिपिंग अमूल बटर के पहले पैक और नए पैक के बीच तुलना दिखाती है और इसका इस्तेमाल गलत सूचना बनाने और कंज्यूमर के बीच डर और चिंता फैलाने के लिए किया गया है." 

Woman Complains: महिला ने की ट्रेन में खराब खाने की शिकायत, तो IRCTC ने जवाब देने में की...

अमूल ने श्रीनगर के उन लोगों को लीगल नोटिस जारी किया है, जो इस फेक न्यूज मैसेज को बनाने में शामिल हैं. उन्होंने लोगों से इस मैसेज को अपनी फैमिली और फ्रेंडस् के साथ साझा करने और इसके बारे में जागरूक करने की भी रिक्वेस्ट की है. इंटरनेट यूजर्स ने पोस्ट पर तुरंत रिएक्शन दिया. और इसे उनके संज्ञान में लाने के लिए डेयरी कंपनी को धन्यवाद दिया. एक यूजर ने लिखा, "धन्यवाद यह मदद के लिए! हम जानते हैं कि अमूल कभी गलत नहीं हो सकता." 

Viral Tweet में यूजर ने की Vande Bharat Express के खाने की शिकायत, रेलवे का आया ऐसा जवाब, हो जाएंगे हैरान...

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "इस मुद्दे को उठाने के लिए धन्यवाद टीम अमूल."

एक तीसरे कमेंट में लिखा था, "कोई चिंता नहीं अमूल. आप पर 100% भरोसा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"हम वैसे भी आपसे प्यार करते हैं @amul_india इस असाधारण ब्रांड को कुछ भी नुकसान नहीं पहुंचा सकता है," एक और एडेड है "अमूल बटर, असली बटर," एक अन्य कमेंट पढ़ें.