विज्ञापन
Story ProgressBack

बिरयानी खाने के शौकीन हैं तो एक बार जरूर देखें मैंगो बिरयानी का वायरल वीडियो

Mango Biryani: क्या आपने कभी खाई है मैंगो बिरयानी अगर नहीं तो यहां देखें वायरल वीडियो.

Read Time: 3 mins
बिरयानी खाने के शौकीन हैं तो एक बार जरूर देखें मैंगो बिरयानी का वायरल वीडियो
Mango Biryani: मैंगो बिरयानी का वायरल वीडियो.

बिरयानी का नाम लेते ही मुंह में पानी आ जाता है. सुगंधित हर्ब और मसालों के साथ तैयार स्वादिष्ट चावल का एक गर्म पॉट, बिरयानी खाने के शौकीनों के स्वाद को बढ़ाने में कभी फेल नहीं होता है. हालांकि, यह बेस्ट डिश फूड एक्सपेरिमेंट से बचा नहीं है. तरबूज चिकन बिरयानी के बाद, आम बिरयानी के लिए रास्ता बनाएं. हैरान? खाने-पीने के इस यूनिक एक्सपेरिमेंट को इंस्टाग्राम यूजर हीना कौसर राड ने सामने रखा. उन्होंने आम बिरयानी से भरा एक बर्तन दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे उन्होंने " समर स्पेशल आम पार्टी" के लिए तैयार किया था.

क्लिप की शुरुआत हिना के यह कहते हुए होती है, “आज हमने बनाई है मैंगो बिरयानी. तो आप खाओगे हमारी मैंगो बिरयानी? क्या आप इस डिश को ट्राई करना चाहेंगे]? क्योंकि यह एक समर स्पेशल पार्टी है." वीडियो में हीना को ब्राइट पीले कलर की बिरयानी से भरे एक बर्तन के पीछे खड़ा दिखाया गया है, जिसके ऊपर कटे हुए आम रखे हुए हैं. बर्तन के बगल में कटे हुए आमों से भरी एक प्लेट भी देखी जा सकती है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा , "मैंगो बिरयानी ट्रॉपिकल समर पार्टी थीम."
ये भी पढ़ें: Blinkit के वेयरहाउस पर पड़ा छापा, मिला एक्पायरी सामान, देखें पोस्ट

कुछ ही समय में, खाने के शौकीनों ने कमेंट सेक्शन में कमेंट करके बाढ़ ला दी. कई यूजर्स ने दावा किया कि वह हैदराबाद के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा रही हैं, जिनकी बिरयानी की ऑथेंटिकल स्टाइल ने कई दिल जीते हैं. एक यूजर ने लिखा, 'क्या इस महिला का दिमाग खराब हो गया है?' कुछ यूजर ने उनसे आग्रह किया, "कृपया, क्या आप रुक सकते हैं?" एक फूडी ने कहा, "कृपया बिरयानी पर हमला करना बंद करें." एक अन्य ने लिखा, "बिरयानी + मैंगो के लिए जस्टिस" कुछ यूजर ने दावा किया कि यह फूड एक्सपेरिमेंट लगभग पिज्जा के साथ अनानास खाने के समान है. "यह पिज़्ज़ा पर अनानास डालने जैसा ही है." एक अन्य व्यक्ति ने अनुरोध किया, "कृपया बिरयानी के साथ ऐसा न करें."
जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि हीना कौसर राड वही शख्स हैं जो पहले बार्बी-थीम वाली पिंक बिरयानी बनाकर वायरल हुई थीं. उन्होंने इस अजीब "बार्बी बिरयानी" को बनाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे उन्होंने गुलाबी मसाला और गुलाबी चावल के साथ तैयार किया था. 

आप इस मैंगो बिरयानी के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आप इसे ट्राई करना चाहेंगे हमें कमेंट में बताएं!

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Curd With Sugar: क्या दही में चीनी डालकर खाना चाहिए, यहां जानें
बिरयानी खाने के शौकीन हैं तो एक बार जरूर देखें मैंगो बिरयानी का वायरल वीडियो
आप भी मजे से खाते हैं तरबूज और खरबूज तो ध्यान रखें ये बातें, वरना पहुंच सकते हैं अस्पताल
Next Article
आप भी मजे से खाते हैं तरबूज और खरबूज तो ध्यान रखें ये बातें, वरना पहुंच सकते हैं अस्पताल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;