विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 23, 2023

दिलजीत दोसांझ ने बनाया ट्विस्ट के साथ प्रोटीन से भरपूर पोहा - देखें तस्वीरें

दिलजीत दोसांझ अक्सर अपनी दिलचस्प गैस्ट्रोनॉमिक स्टोरिज से हमें बांधे रखते हैं. एक एक्टर, सिंगर और फिटनेस के दीवाने होने के अलावा, वह एक बिग टाइम फूडी भी हैं, जिन्हें अक्सर किचन में कुछ न कुछ बनाने में खुशी मिलती है.

दिलजीत दोसांझ ने बनाया ट्विस्ट के साथ प्रोटीन से भरपूर पोहा - देखें तस्वीरें

दिलजीत दोसांझ अक्सर अपनी दिलचस्प गैस्ट्रोनॉमिक स्टोरिज से हमें बांधे रखते हैं. एक एक्टर, सिंगर और फिटनेस के दीवाने होने के अलावा, वह एक बिग टाइम फूडी भी हैं, जिन्हें अक्सर किचन में कुछ न कुछ बनाने में खुशी मिलती है. एक बार फिर से उनका दिलचस्प वीडियो देखने को मिला है जिसमें वह अपने वीकेंड पर कुछ मजेदार बनाते हुए दिखें. संडे ब्रंच के लिए, दिलजीत ने "अंडा पोहा" नाम की यूनिक डिश तैयार की. इसके बारे में और जानने के लिए आप भी उत्सुक हैं? उन्होंने डिश के बारे में बात करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरीज की एक सीरीज शेयर की है. पहले वीडियो में उन्होंने बताया कि उनके दोस्त ने पोहा बनाया और उन्होंने अंडे की भुर्जी बनाई. बाद में, उन्होंने दो व्यंजनों को मिलाकर मुं​ह में पानी ला देने वाला अंडा पोहा बनाया. हालांकि इस नई डिश को घरेलू मसालों के साथ पकाया गया जोकि काफी स्वादिष्ट लग रही थी.

Weight Loss: अपनी शाम की चाय के साथ ट्राई करें ये पांच लो कैलोरी स्नैक्स

डिश के नाम का खुलासा करते हुए, दिलजीत दोसांझ ने एक वीडियो शेयर किया और कहा, "अंडा पोहा." यहां देखो तो:

mbjar97g

अंत में, अंडा पोहा खाने से ठीक पहले, दिलजीत दोसांझ ने इसे ऊपर से अनार के दानों से गार्निश किया. पूरी तैयारी रंगीन और मुंह में पानी लाने वाली लग रही थी. इस वीडियो के बाद, हम बस इतना करना चाहते थे कि किचन में जाएं और अपने लिए बनाना शुरू करें. यहां देखें:

चाहे वह चिकन या अंडे की डिश हों, दिलजीत दोसांझ सुनिश्चित करते हैं कि उनका इंल्डजेंस हेल्दी हो. वह अपने भोजन विकल्पों के बारे में लेकर बात खास होती है उनके मील्स हेल्दी और प्रोटीन से भरपूर हो. पिछले हफ्ते, उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने ब्रेकफास्ट की एक तस्वीर डाली. क्या आप जानते हैं कि वह क्या था? केचप के साथ बना आमलेट जिसके टॉप पद केचप पर स्माइली बनी हुई थी. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "कभी-कभी मैं खुद को ट्रीट देता हूं." इसके बारे में सब कुछ यहां पढ़ें.

kgli21mo

अगर आप भी पपीते को काटते वक्त करते हैं गलती तो फॉलो करें ये टिप्स

दिलजीत दोसांझ अक्सर अपने दोस्तों के साथ फन कुकिंग सेशन में व्यस्त रहते हैं. एक बार उन्होंने अपने और अपने दोस्तों के हाथ से बना स्वादिष्ट भोजन खाया. उन्होंने शानदार फिश करी का प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो शेयर किया. उनके एक शाकाहारी दोस्त ने उंगलियां चाटने वाले लेमन मशरूम पकाए. दिलजीत ने खुद बढ़िया चिकन करी बनाई इसके लिए उन्होंने एक पैन में थोड़ा सा देसी घी डाला और उसमें तेज पत्ता, काली मिर्च और हरी इलायची डाल दी. बाद में कटा हुआ प्याज, अदरक लहसुन का पेस्ट और हल्दी पाउडर जैसे मसाले डाल दिए. अगले स्टेप में, उन्होंने चिकन और उसके बाद टमाटर की गाढ़ी प्यूरी डाली. उन्होंने चिकन करी का स्वाद बढ़ाने के लिए दही और पुदीना के पत्ते भी डाले. मिठाई के बारे में क्या? दिलजीत ने खसखस, ब्राउन शुगर और सूखे नारियल का उपयोग करके एक मिठाई बनाई. इसके बारे में यहां पढ़ें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या अनार का जूस वजन घटाने के लिए अच्छा है? इसके फायदे और रेसिपी जानने के लिए यहां पढ़ें
दिलजीत दोसांझ ने बनाया ट्विस्ट के साथ प्रोटीन से भरपूर पोहा - देखें तस्वीरें
how to make chana saag at home- recipe inside
Next Article
Chana Saag Recipe: कैसे बनाएं स्वादिष्ट विंटर स्पेशल चना साग, यहां देखें पूरी रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;