Detox Water For Skin: इस फेस्टिव सीजन स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए इन 5 डिटॉक्स वॉटर को करें ट्राई

Detox Water For Skin: फेस्टिव सीजन में हम सारे कामों में इतने व्यक्त हो जाते हैं कि हमें अपनी स्किन की केयर करने का ख्याल ही नहीं रहता है. सेलिब्रेशन महत्वपूर्ण है, लेकिन हमारी स्किन की देखभाल करना भी बेहद जरूरी है.

Detox Water For Skin: इस फेस्टिव सीजन स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए इन 5 डिटॉक्स वॉटर को करें ट्राई

Detox Water For Skin: फेस्टिव डाइट में शामिल करने के लिए एकदम परफेक्ट हैं ये डिटॉक्स वॉटर.

खास बातें

  • डिटॉक्स वॉटर सेहत के लिए अच्छे होते हैं.
  • डिटॉक्स वॉटर से स्किन को ग्लोइंग बना सकते हैं.
  • डिटॉक्स वॉटर स्किन के लिए बेस्ट ड्रिंक में से एक हैं.

Detox Water For Skin: जैसे-जैसे त्योहार नजदीक आ रहे हैं, वातावरण में खुशी का माहौल है. खुशियों को स्प्रेड करने और लोगों को मनोरंजक ट्रीट, गिफ्ट और उत्सवों के लिए एक साथ लाने के लिए आनंदित होने और नीरस जीवन से विराम लेने का समय है. कोई भी सेलिब्रेशन के मूड से बच नहीं सकता है, जिसमें घर की सफाई/रंगाई से लेकर नए कपड़ों की खरीदारी और फ्रेंड और फैमिली से मिलने तक सब कुछ व्याप्त है. इन सब चीजों के बीच हम सभी अपनी स्किन की देखभाल करना भूल जाते हैं. सेलिब्रेशन महत्वपूर्ण है, लेकिन हमारी स्किन की देखभाल करना भी बेहद जरूरी है. इसे ध्यान में रखते हुए, यहां हम आपके लिए 5 डिटॉक्स वॉटर रेसिपी लेकर आए हैं, जो आपके फेस्टिव डाइट में शामिल करने के लिए एकदम परफेक्ट हैं. चलिए शुरू करें.

यहां 5 डिटॉक्स वॉटर ग्लोइंग स्किन के लिए- Here're 5 Detox Water For Glowing Skin:

1.सौंफ और तुलसी डिटॉक्स वाटर- 

हमारी सिफारिश क्या आप एक क्विक रेसिपी की तलाश में हैं जिसे आप कल रात बना सकते हैं और आज सुबह बिस्तर से उठते ही पी सकते हैं? हमने आपके लिए ढूंढ लिया है. सौंफ और तुलसी के पत्तों से बना यह डिटॉक्स वॉटर मजबूत, हेल्दी बाल और चमकती स्किन पाने में मदद करता है. पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. 

Anar For Skin: खून बढ़ाने ही नहीं स्किन को ग्लोइंग बनाने में भी मददगार है अनार, यहां जानें इस्तेमाल का तरीका

1ulgjgj8

2. हल्दी पानी-

दशकों से, हल्दी हर भारतीय घर में जानी-मानी उपचार रही है. हल्दी में एंटीऑक्सिडेंट होते हैं जो फ्री रेडिकल एक्टीविटी को कम करते हैं. यदि आप नियमित रूप से हल्दी का पानी पीते हैं तो आपकी स्किन अधिक यंग, हेल्दी और ग्लोइंग हो सकती है. हल्दी डिटॉक्स वॉटर के लिए यहां क्लिक करें

eoran62g

3. किशमिश का पानी-

विटामिन ए स्किन के संपूर्ण स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण है, और किशमिश इस विटामिन का एक परफेक्ट सोर्स है. विटामिन ए जैसे एंटीऑक्सिडेंट न केवल स्किन की बाहरी परत को सूरज की हानिकारक किरण से बचाते हैं, बल्कि वे इसे भीतर से हाइड्रेट भी करते हैं. यहां क्लिक करें.

ni46maho

4. एबीसी डिटॉक्स ड्रिंक-

आप क्या खाते हैं यह तय करता है कि आप कौन हैं. यह एबीसी डिटॉक्स ड्रिंक स्किन को बढ़ावा देने का दावा करती है जो आपकी स्किन पर एक नेचुरल ग्लो छोड़ते हुए ब्लैक स्पोट, ब्लैक हेट्स, एक्ने या पिंपल से फ्री है. यहां रेसिपी देखें.

beetroot juice 620x350

5. नींबू और पुदीना के साथ नारियल पानी-

नारियल पानी आपकी स्किन के साथ-साथ आपके शरीर को हाइड्रेट करने का एक शानदार तरीका है. इसमें विटामिन सी, के, और ए होता है, जो कोलेजन के विकास को बढ़ावा देने में मदद करता है, जिससे स्किन कोमल और हेल्दी बनती है. यहां देखें.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com